Breaking
कुणाल घोष की हो सकती है हत्या! अधीर चौधरी के बयान से मचा बवाल उज्जैन के दंडी आश्रम में नाबालिगों से कुकर्म के आरोपित आचार्य को जेल भेजा, सेवादार आष्टा से गिरफ्तार प्रवेश प्रक्रिया को लेकर बढ़ रही छात्रों की संख्या, एबीसी आइडी जरूरी आज से आठ मई तक बंद रहेगा पनागर-पड़रिया मार्ग, यह है विकल्‍प मार्ग महाराष्ट्र में MLA किरण सरनाईक का परिवार सड़क हादसे का शिकार, 5 लोगों की मौत दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस: क्या केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिलेगी राहत? सुनवाई जारी राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़कर क्या बहन प्रियंका गांधी के लिए तैयार कर रहे जमीन? आने वाले दिनों में तापमान 42 से 43 डिग्री तक आ सकता है, रहें सावधान दोहरे हत्याकांड के आरोपित ने वेश बदला, नाबालिग के साथ घूम रहा मथुरा मां से संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था युवक, महिला ने पति के साथ हत्या कर फेंका शव

10 पैसे से 590.45 रुपये पर पहुंचा जीआरएम ओवरसीज शेयर, 1 लाख रुपये के बन गए 59 करोड़

Whats App

आप शेयर बाजार से कमाई करना चाहते हैं और मल्टीबैगर स्टॉक की तलाश में हैं तो आपको आज हम एक जबरदस्त शेयर के बारे में बता रहे हैं। इस स्टॉक का नाम है- जीआरएम ओवरसीज । बासमती चावल के कारोबार से जुड़ी इस कंपनी का बीएसई लिस्‍टेड स्‍टॉक साल 2004 से अब तक अपने निवेशकों को 5 लाख 90,350 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दे चुका है। वहीं, पिछले एक साल में यह मल्टीबैगर शेयर 1,030 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दे  चुका है।

यह मल्टीबैगर स्टॉक 1 अक्टूबर 2004 को बीएसई (BSE) पर 0.10 पैसे प्रति शेयर के भाव से 18 फरवरी 2022 को 590.45 रुपये प्रति शेयर के स्तर तक पहुंच गया। इस अवधि में GRM Overseas के शेयर ने अपने निवेशकों को 590,350 फीसदी तक का जबरदस्त रिटर्न दिया है। पिछले पांच साल में यह शेयर 6.20 रुपये (2 मार्च 2017 बीएसई पर बंद कीमत) से बढ़कर 590.45 रुपये प्रति शेयर के भाव पर पहुंच गया है। इस दौरान इस स्‍टॉक ने अपने शेयरधारकों को 9,423.39 फीसदी तक का रिटर्न दिया है। 6 महीने पहले 20 अगस्त को बीएसई पर इस शेयर की कीमत 167.86 रुपये थी, इस दौरान इस शेयर ने 251.75 फीसदी का रिटर्न दिया है। हालांकि, पिछले एक महीने से कंपनी के शेयरों पर बिकवाली हावी है और साल दर साल (YTD) के हिसाब से इस शेयर में 9.92 फीसदी की गिरावट है, बावजूद मार्केट एक्सपर्ट इस शेयर पर बुलिश हैं।

जीआरएम ओवरसीज के शेयर की बढ़ोतरी के इतिहास के हिसाब से अगर किसी निवेशक ने करीब 17 साल पहले इस स्‍टॉक में 1 लाख रुपये का निवेश किया होता और अब तक निवेश को बनाए रखता तो आज यह रकम 59.04 करोड़ रुपये हो जाती। वहीं, 5 साल पहले अगर किसी निवेशक ने इस शेयर में 1 लाख का निवेश किया होता तो आज की तारीख में 1 लाख रुपये के 95.23 लाख रुपये बन जाते।

कुणाल घोष की हो सकती है हत्या! अधीर चौधरी के बयान से मचा बवाल     |     उज्जैन के दंडी आश्रम में नाबालिगों से कुकर्म के आरोपित आचार्य को जेल भेजा, सेवादार आष्टा से गिरफ्तार     |     प्रवेश प्रक्रिया को लेकर बढ़ रही छात्रों की संख्या, एबीसी आइडी जरूरी     |     आज से आठ मई तक बंद रहेगा पनागर-पड़रिया मार्ग, यह है विकल्‍प मार्ग     |     महाराष्ट्र में MLA किरण सरनाईक का परिवार सड़क हादसे का शिकार, 5 लोगों की मौत     |     दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस: क्या केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिलेगी राहत? सुनवाई जारी     |     राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़कर क्या बहन प्रियंका गांधी के लिए तैयार कर रहे जमीन?     |     आने वाले दिनों में तापमान 42 से 43 डिग्री तक आ सकता है, रहें सावधान     |     दोहरे हत्याकांड के आरोपित ने वेश बदला, नाबालिग के साथ घूम रहा मथुरा     |     मां से संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था युवक, महिला ने पति के साथ हत्या कर फेंका शव     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374