Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

फिल्म ‘आरआरआर’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार

Whats App

मुंबई । फिल्म ‘आरआरआर’ का पफेंस को बेसब्री से इंतजार है, लेकिन कोविड-19 केस के चलते अभी तक रिलीज नहीं हो सकी। जिसने भी फिल्म ‘आरआरआर’ का ट्रेलर देखा उसके दिल में इसे पर्दे पर देखने की लालसा जरूर जन्म लेगी। यूं तो फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद करोड़ों लोग ‘आरआरआर’ की स्टार कास्ट की तारीफ कर चुके हैं लेकिन रणवीर सिंह ने अब जाकर इसे लीड एक्टर को सराहा है। हम साउथ के सुपरस्टार रामचरण के बारे में ही बात कर रहे हैं जिनकी पद्मावत फेम एक्टर ने जमकर तारीफ की है।
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने ‘आरआरआर’ की जमकर तारीफ की है और इसमें रामचरण के एक्शन को देख वे अभिनेता की प्रशंसा के पुल बांध रहे हैं। हाल ही में एक इंस्टाग्राम इंटरेक्शन में रणवीर सिंह ने बताया कि अभिनय की बात करें तो राम चरण एक कमाल के एक्टर हैं या कहें वे काफी इंप्रेसिव पर्सनेलिटी वाले स्टार हैं। ’83’ स्टार ने यह भी कहा कि राम चरण हैदराबाद के उनके पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। ऐसे में अब लगता है कि रणवीर सिंह ‘मगधीरा’ के दिनों से ही राम चरण को फॉलो कर रहे हैं और ‘आरआरआर’ स्टार के बड़े फैन बन गए हैं।
बातचीत के दौरान रणवीर सिंह ने बताया कि वह एसएस राजामौली के निर्देशन की रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित हैं। साथ ही उन्हें इस फिल्म का सॉन्ग नाटू नाटू  भी काफी पसंद है। ‘आरआरआर’ में रामचरण के अलावा जूनियर एनटीआर, अजय देवगन , आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और श्रेया सरन भी हैं। ये फिल्म अगले महीने (25 मार्च) देश और दुनिया में रिलीज होगी।  ‘आरआरआर’  का निर्माण डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा 400 करोड़ रुपए की लागत से हुआ है।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374