Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

परीक्षा में नकल के शक में पिता ने मारा थप्पड़, सदमे में गई आठवीं की छात्रा की जान

Whats App

Rajasthan आठवीं प्री बोर्ड की परीक्षा में नकल करने के शक के चलते एक पिता ने भरी क्लास में अपनी बेटी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। घर पहुंचते ही वह बेसुध हो गई और उपचार के दौरान उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

उदयपुर, संवाद सूत्र। राजस्थान के उदयपुर मेंआठवीं प्री बोर्ड की परीक्षा में नकल करने के शक के चलते एक पिता ने भरी क्लास में अपनी बेटी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। घर पहुंचते ही वह बेसुध हो गई और उपचार के दौरान उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। बेटी जिस स्कूल में पढ़ती थी, उसी में उसके पिता लाइब्रेरियन हैं। इस घटना को लेकर पुलिस ने किसी तरह का मामला दर्ज नहीं किया और पिता के आग्रह पर बिना पोस्टमार्टम किए उसका शव परिजनों के हवाले कर दिया। जिसके बाद मृतका का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। घटना उदयपुर जिले के बिछीवाड़ा क्षेत्र का है। गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में आठवीं प्री बोर्ड की परीक्षा चल रही थी। इसी स्कूल में लाइबेरियन हेमराज मीणा की तेरह वर्षीया बेटी अंजली भी आठवीं प्री बोर्ड की परीक्षा दे रही थी।

इसलिए मारा थप्पड़

Whats App

बुधवार को हिंदी का पेपर था। इसी दौरान किसी बच्चे ने नकल का कागज अंजली की तरफ उछाल दिया। जिसे अंजली देख रही थी, तभी परीक्षक की नजर उस पर पड़ गई। उन्हें लगा कि अंजली नकल कर रही है तो उन्होंने उसके पिता लाइबेरियन हेमराज को बुलाया। उन्होंने आते ही बेटी अंजली को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। भरी क्लास में थप्पड़ पड़ने से वह सदमे में आ गई। स्कूल से घर पहुंचते ही वह बेसुध हो गई और उसके नाक से खून निकलने लगा। परिजन उसे गुजरात के ईडर स्थित अस्पताल में ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया गया कि अंजली पढ़ाई में काफी होशियार थी। भरी क्लास में बेटी पर नकल का आरोप लगा तो पिता काे भी शर्म महसूस हुई। बेटी के पढ़ाई में होशियार होने के बाद भी नकल करने पर उन्हें गुस्सा आ गया था। वह खुद को रोक नहीं पाए और सभी के सामने ही उसे थप्पड़ जड़ दिया। हेमराज की एक ही बेटी थी।

12वीं के स्टूडेंट्स ने लगाई फांसी

डूंगरपुर जिले के मांडेला उपली के अंकित (18) पुत्र माधवलाल खराड़ी ने गुरुवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अंकित अपने घर से शौच करने के नाम पर खेत की ओर निकला था। जिसके कुछ समय बाद गांव के लोगों ने उसके फांसी के फंदे पर लटके होने की जानकारी दी। चौरासी थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि अंकित बारहवीं का स्टूडेंट था। उसने किन कारणों के चलते आत्महत्या की उसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया, फिलहाल जांच जारी है।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374