Breaking
Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार 20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चि... उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी

करीना कपूर ने पहनी इतनी महंगी स्कर्ट, कमेंट कर ननद सबा पटौदी ने कहा- माशाल्लाह

Whats App

रीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. एक बार फिर से उनकी ड्रेस चर्चा में है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को ऐसे ही नहीं बॉलीवुड की फैशन क्वीन कहा जाता है. अपने स्टाइलिश फैशन सेंस को लेकर वो हमेशा ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में स्ट्राइप्ड मिनी स्कर्ट पहने हुए अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. इस स्कर्ट की कीमत जान आप चौंक जाएंगे. बता दें कि एक मार्च को करीना (Kareena Instagram) ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक फोटो शेयर की. इस फोटो में वो स्ट्राइप्ड स्कर्ट को पैटर्न वाले ब्लेजर के संग कैरी किए हुए नजर आईं.

अपने लुक को पूरा करने के लिए करीना (Kareena Kapoor) ने व्हाइट हील्स पहना था. साथ ही बालों का सॉफ्ट कर्ल्स भी किया. तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में करीना (Kareena Kapoor) ने लिखा- नए महीने में मार्चिंग स्टाइल. करीना की इस फोटो को देख ननद सबा ने तारीफ में लिखा- माशाअल्लाह. थोड़ा रिसर्च कर पता चला कि करीना (Kareena) ने जो स्कर्ट पहनी है वो जिमर्मेन ब्रांड की है. इसकी कीमत करीब 39,500 रुपये है.

Whats App

ये स्कर्ट साइड पॉकेट और साइड में बटन एक्सेंट के संग आती है. वैसे तो इस स्कर्ट की रियल प्राइज 43,999 रुपये है. लेकिन फिलहाल इस पर 10 प्रतिशत की छूट मिल रही है. इससे पहले करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने 26 फरवरी को अपनी इंस्टा स्टोरी पर सुबह के लुक की एक झलक शेयर की थी. उस तस्वीर में करीना (Kareena) को नो मेकअप लुक में देखा गया था. फोटो में करीना ब्लैक कलर की टी-शर्ट के संग बाल्मेन पेरिस ब्रांड की टोपी पहने दिखाई दी थीं.

Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी     |     इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग     |     चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार     |     20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी     |     तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके     |     आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला     |     महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती     |     EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चिट     |     उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी     |     कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374