Breaking
कांग्रेस ने अमेठी में केएल शर्मा को उतारकर राहुल बनाम स्मृति के नैरेटिव को बदल दिया है? कुणाल घोष की हो सकती है हत्या! अधीर चौधरी के बयान से मचा बवाल उज्जैन के दंडी आश्रम में नाबालिगों से कुकर्म के आरोपित आचार्य को जेल भेजा, सेवादार आष्टा से गिरफ्तार प्रवेश प्रक्रिया को लेकर बढ़ रही छात्रों की संख्या, एबीसी आइडी जरूरी आज से आठ मई तक बंद रहेगा पनागर-पड़रिया मार्ग, यह है विकल्‍प मार्ग महाराष्ट्र में MLA किरण सरनाईक का परिवार सड़क हादसे का शिकार, 5 लोगों की मौत दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस: क्या केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिलेगी राहत? सुनवाई जारी राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़कर क्या बहन प्रियंका गांधी के लिए तैयार कर रहे जमीन? आने वाले दिनों में तापमान 42 से 43 डिग्री तक आ सकता है, रहें सावधान दोहरे हत्याकांड के आरोपित ने वेश बदला, नाबालिग के साथ घूम रहा मथुरा

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार बजट पेश, विपक्ष के हंगामे के बीच वित्त मंत्री का भाषण, नारेबाजी

Whats App

भोपाल : मध्य प्रदेश के शिवराज सरकार के वर्ष 2022-23 का बजट प्रस्तुत करते हुए वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने कहा कि सरकार राम राज्य स्थापित करना चाहता है। उनके बजट भाषण के बीच हंगामा होता रहा। विपक्ष ने नारेबाजी की। विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम शांत करने का प्रयास करते रहे लेकिन हंगामा नहीं थमा। कांग्रेस के विधायक अपनी सीट से उठकर विरोध करते रहे।

विजयलक्ष्मी साधौ, सज्जन सिंह वर्मा और अन्य विधायकों ने उठकर हंगामा मचाने की कोशिश की तो सीएम शिवराज सिंह चौहान हंगामे के बीच उठे। उन्होंने कहा कि बजट का भाषण केवल सदन के सदस्य ही नहीं बल्कि प्रदेश की जनता भी सुनना चाहती है। ऐसे हंगामे से छवि भी अच्छी नहीं है। मगर हंगामा थमा नहीं। विपक्ष ने वित्त मंत्री के भाषण के बीच नारेबाजी की।

कर्ज में प्रदेश को डुबाया

Whats App

विपक्ष की ओर से सज्जन सिंह वर्मा और बाला बच्चन खड़़े हो गए। उन्होंने कहा कि तीन लाख करोड़ के कर्जे में सरकार है। विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने विपक्ष को शांत रहने को कहा। गोपाल भार्गव और नरोत्तम मिश्रा ने सरकार के पक्ष में बात रखी। मिश्रा ने कहा कि विपक्ष को यह पता ही नहीं है कि बजट का विरोध भाषण खत्म होने के बाद करना चाहिए। विपक्ष ने कहा कि सरकार ने कर्ज में डुबा दिया है।

कांग्रेस ने अमेठी में केएल शर्मा को उतारकर राहुल बनाम स्मृति के नैरेटिव को बदल दिया है?     |     कुणाल घोष की हो सकती है हत्या! अधीर चौधरी के बयान से मचा बवाल     |     उज्जैन के दंडी आश्रम में नाबालिगों से कुकर्म के आरोपित आचार्य को जेल भेजा, सेवादार आष्टा से गिरफ्तार     |     प्रवेश प्रक्रिया को लेकर बढ़ रही छात्रों की संख्या, एबीसी आइडी जरूरी     |     आज से आठ मई तक बंद रहेगा पनागर-पड़रिया मार्ग, यह है विकल्‍प मार्ग     |     महाराष्ट्र में MLA किरण सरनाईक का परिवार सड़क हादसे का शिकार, 5 लोगों की मौत     |     दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस: क्या केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिलेगी राहत? सुनवाई जारी     |     राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़कर क्या बहन प्रियंका गांधी के लिए तैयार कर रहे जमीन?     |     आने वाले दिनों में तापमान 42 से 43 डिग्री तक आ सकता है, रहें सावधान     |     दोहरे हत्याकांड के आरोपित ने वेश बदला, नाबालिग के साथ घूम रहा मथुरा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374