Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

जदयू के पूर्व एमएलसी अनुज कुमार थामा राजद का हाथ, औरंगाबाद में सीएम पर खूब बरसे तेजस्‍वी यादव

Whats App

औरंगाबाद। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) से पूर्व एमएलसी (विधान पार्षद) रहे अनुज कुमार ने गुरुवार को लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की पार्टी राजद का हाथ थाम लिया। औरंगाबाद के अजरकबे हसौली में नेता प्रतिपक्ष व पूर्व उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव की मौजूदगी में उन्‍होंने राष्‍ट्रीय जनता दल की सदस्‍यता ली। इस अवसर पर मिलन समारोह का आयोजन किया गया है। सदस्‍यता ग्रहण कराने के उपरांत तेजस्‍वी यादव ने जनता को संबोधित किया। इस दौरान वे मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर खूब बरसे और बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में आए परिणामों पर चर्चा की।

चार बजे रोक दी गई थी काउंटिंग

तेजस्‍वी यादव ने बताया कि अब जनता का राज आ गया है। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के बाद डबल इंजन वाली सरकार के हाथ-पांव फूल गए थे। राजद सत्ता में आने वाली थी। मगर चार बजे ही काउंटिंग रोक दी गई। वोटों की गिनती पूरी नहीं की गई। तभी हम समझ गए थे कि दाल में कुछ काला है।

Whats App

मात्र 12 हजार वोटों का था अंतर

उन्‍होंने कहा कि महागठबंधन को पूरे बिहार में एक करोड़ 56 लाख वोट मिले थे। डबल इंजन माने एडीए को एक करोड़ 56 लाख 12 हजार मत आए थे। अंतर मात्र 12 हजार वोटों का था। इससे जनता अंदाजा लगा चुकी है कि क्‍या हुआ और सत्ता कैसे आई? तेजस्‍वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार कभी अपने बलबूते मुख्‍यमंत्री नहीं बने।

हवा-हवाई बातें करतें हैं सीएम नीतीश कुमार

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार हवा-हवाई बातें करते हैं, लेकिन हम उनकी तरह नहीं बोलते। हम रिसर्च करते हैं। अध्‍ययन करते हैं। हमने पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान पहली कैबिनेट की बैठक में ही दस लाख लोगों को नौकरी देने की बात कही थी। आज भी कह रहे हैं। उन्‍होंने भोजपुरी अंदाज में कहा कि बिहार में 40 में 39 एमपी एनडीए के हैं। एकोगो लौकते नैखे (एक भी नजर नहीं आते)। बिहार में शिक्षा, स्‍वास्‍थ्‍य, सिंचाई सबकी स्थिति बदहाल है। हर जगह भ्रष्‍टाचार का बोलबाला है। सीएम एक ही रट लगाते हैं कि हम काम करते हैं। जनता जान रही है कि क्‍या काम हो रहा है। लोग देख रहे हैं।

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374