Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

जम्मू कश्मीर में परिवहन संगठनों ने 30 मार्च को प्रस्तावित हड़ताल को लिया वापस, ये है वजह

Whats App

जम्मू कश्मीर परिवहन संगठनों ने 30 मार्च को प्रस्तावित अपनी हड़ताल को वापस ले लिया है. ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि प्रशासन ने संगठनों की पांच में से चार मांगे मान ली हैं.

जम्मू कश्मीर:  जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) परिवहन संगठन द्वारा अब हड़ताल नहीं की जा रही है. दरअसल  प्रशासन द्वारा परिवहन संगठन की पांच में से चार मांगें स्वीकार कर ली गई हैं. जिसके बाद परिवहन संगठनों ने अपनी हड़ताल वापस ले ली है. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी.

परिवहन संगठनों ने 30 मार्च से हड़ताल करने की घोषणा की थी

Whats App

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सभी निजी ट्रांसपोर्टर और परिवहन ऑपरेटर ने 30 मार्च को हड़ताल करने की घोषणा की थी. परिवहन संगठनों ने यात्री कर को लेकर प्रशासन पर ‘‘उपेक्षा और उत्पीड़न’’, 20 साल से अधिक पुराने वाहनों को चरणबद्ध तरीके से सड़कों से हटाने, रूट परमिट के नवीनीकरण से इनकार करने आदि के आरोप लगाए थे.

प्रशासन ने पांच मांगों में से चार को माना

वहीं प्रवक्ता ने कहा, ‘‘ जम्मू-कश्मीर के परिवहन संगठनों ने 30 मार्च को पूर्ण हड़ताल का आह्वान किया था, जिसे जम्मू के संभागीय आयुक्त के साथ लंबी चर्चा के बाद वापस ले लिया गया है.’’ इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मंगलवार को देर रात करीब दो बजे बातचीत खत्म हुई, जिसमें प्रशासन ने पांच मांगों में से चार को स्वीकार कर लिया. वहीं अब जब मांगे मान ली गई हैं तो परिवहन संगठनों ने भी प्रस्तावित हड़ताल को निरस्त कर दिया है.

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374