Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

फेंगशुई से बदलें किस्मत  

Whats App

अगर आप बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहे हैं तो परेशान होने की जगह फेंगशुई के इन  3 पुराने सिक्कों से मदद लीजिए। आइए जानते हैं कैसे आप इन सिक्कों की मदद से अपनी अपने आस-पास की नकारात्मक ऊर्जा को दूर करके अपनी किस्मत चमका सकते हैं।
फेंगशुई के अनुसार ये 3 पुराने सिक्के आर्थिक संपन्नता का प्रतीक माने जाते हैं। आप अपने पास इन 3 सिक्कों को रखकर अपनी सभी परेशानियों से निजात पा सकते हैं। माना जाता है कि इन सिक्कों से नकारात्मक ऊर्जा दूर होने के साथ घर में सकारात्मक वातावरण बना रहता है। घर में ये सिक्के रखने से आप इन परेशानियों से निजात पा सकते हैं।
बेरोजगारी से मुक्ति
फेंगशुई के सिक्के के जिस‍ हिस्से पर चार लिपि-प्रतीक बना हुआ होता है, उसे यांग यानी सकारात्मक और जिस हिस्से पर दो लिपि-प्रतीक बना होता है, उसे यिन या नकारात्मक ऊर्जा वाला हिस्सा माना जाता है। इन सिक्कों को किसी भी जगह रखते समय हमेशा इस बात का ध्यान रखें कि इसका सकारात्मक हिस्सा हमेशा ऊपर की ओर बना रहे। इन सिक्कों को तिजोरी में रखने से व्यक्ति को आर्थिक समृद्धि मिलती है। कई लोग पैसों की तंगी दूर करने के लिए इन सिक्कों को अपने पर्स, दुकान के गल्ले, तिजोरी में भी रखते हैं।
कर्ज से मुक्ति
ऐसा कई लोगों के साथ होता है कि वो लाख कोशिश करने के बाद भी दूसरों से लिया उधार वापस नहीं कर पाते हैं। अगर आपके साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा है तो आपने बेडरूम की खिड़की पर लाल धागे में बंधे तीन सिक्के लटका दें। ऐसा करने से आपका लिया सारा कर्ज खत्म हो जाएगा।
तनाव
तनाव खत्म या कम करने के लिए घर के मुख्य कमरे के दरवाजे पर इन 3 सिक्कों को बांधने से आपका तनाव कम होता है।
सौभाग्य
अगर आपके काम बनते-बनते रह जाते हैं और आपको लगता है कि आपको सौभाग्य की जरूरत है तो अपने पर्स में छोटे साइज वाले सिक्के रखें. ऐसा करने से आपके साथ हमेशा सौभाग्य रहेगा.
परिवार में कलह
अगर आपके घर में हर छोटी बात को लेकर तनाव या कलह का माहौल बन जाता है तो इस परेशानी को दूर करने के लिए अपने घर के मुख्य कमरे में इन सिक्को को बांध दें।

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374