Breaking
झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से मच गया हड़कंप , भोपाल में एक युवक अरेस्ट.. अक्षय बम द्वारा नामांकन वापस लेने के बाद कांग्रेसी जगह-जगह जाकर कर रहे नोटा को वोट देने की अपील... कार चालक ने एक्टिवा सवार को कुचला, घटना CCTV में कैद कटनी के खिरहनी ओवर ब्रिज पर चलती कार में अचानक लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान... कांग्रेस प्रत्याशी के होटल पर CRPF और पुलिस की दबिश, बोले- हार के डर से बौखलाई भाजपा, मुझे दबाने की ... मुरुम के गड्ढे में भरा था पानी, नहाने उतरे दो बच्चों की डूबने से मौत जीतू पटवारी के विवादित बयान को भाजपा नेताओं ने बताया महिलाओं का अपमान, इंदौर में की प्रेस कॉन्फ्रेंस... शिवराज की सभा में अचानक क्यों आग बबूला हो गए विधायक सुरेंद्र पटवा, अफसर को दे डाली धमकी.. छत्तीसगढ़: BSF जवानों की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 17 जवान घायल पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?

अविश्वास मत तय करेगा देश की किस्मत : इमरान खान

Whats App

इस्लामाबाद| पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कसम खाई है कि ‘चाहे जो हो जाए’, वह पद नहीं छोड़ेंगे और नेशनल असेंबली में उनके खिलाफ संयुक्त विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव का सामना करेंगे। एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान ने गुरुवार शाम राष्ट्र को संबोधित करते हुए कहा, “इस रविवार (3 अप्रैल) को अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान होगा, जब यह तय होगा कि यह देश किस दिशा में जाएगा।”

उन्होंने कहा, “मैं इस्तीफा नहीं दूंगा और आखिरी गेंद तक लड़ूंगा।”

प्रधानमंत्री ने अविश्वास प्रस्ताव को उनकी सरकार के खिलाफ ‘विदेश समर्थित साजिश’ बताते हुए कहा कि देश उन सांसदों को माफ नहीं करेगा जो संसद के निचले सदन में उनके खिलाफ मतदान करेंगे।

Whats App

खान ने सांसदों को चेतावनी देते हुए कहा, “लोगों को उन लोगों (सांसदों) को देखना चाहिए जो रविवार को ‘अपनी अंतरात्मा बेच देंगे’।”

उन्होंने कहा, “मैं इस साजिश को कभी कामयाब नहीं होने दूंगा, चाहे कुछ भी हो जाए।”

मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट-पाकिस्तान (एमक्यूएम-पी) के विपक्ष से हाथ मिलाने के बाद नेशनल असेंबली में बहुमत गंवाने वाले प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर ‘विदेशी वित्त पोषित’ साजिश का हिस्सा होने का आरोप लगाया है।

अपने दावे की पुष्टि करने के लिए खान एक विदेशी शक्ति द्वारा भेजे गए एक कथित पत्र का भी उपयोग कर रहे हैं, जिसमें पाकिस्तान को अविश्वास प्रस्ताव विफल होने पर ‘गंभीर परिणाम’ की चेतावनी दी गई है।

झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से मच गया हड़कंप , भोपाल में एक युवक अरेस्ट..     |     अक्षय बम द्वारा नामांकन वापस लेने के बाद कांग्रेसी जगह-जगह जाकर कर रहे नोटा को वोट देने की अपील…     |     कार चालक ने एक्टिवा सवार को कुचला, घटना CCTV में कैद     |     कटनी के खिरहनी ओवर ब्रिज पर चलती कार में अचानक लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान…     |     कांग्रेस प्रत्याशी के होटल पर CRPF और पुलिस की दबिश, बोले- हार के डर से बौखलाई भाजपा, मुझे दबाने की कर रही कोशिश     |     मुरुम के गड्ढे में भरा था पानी, नहाने उतरे दो बच्चों की डूबने से मौत     |     जीतू पटवारी के विवादित बयान को भाजपा नेताओं ने बताया महिलाओं का अपमान, इंदौर में की प्रेस कॉन्फ्रेंस..     |     शिवराज की सभा में अचानक क्यों आग बबूला हो गए विधायक सुरेंद्र पटवा, अफसर को दे डाली धमकी..     |     छत्तीसगढ़: BSF जवानों की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 17 जवान घायल     |     पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374