Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

NCB के समीर वानखेड़े आर्यन खान को अगवा करने की साजिश का हिस्सा थे: नवाब मलिक का दावा

Whats App

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने रविवार को आरोप लगाया कि स्वापक नियंत्रण ब्यूरो के मुंबई क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ‘‘अगवा” करने की साजिश का हिस्सा थे। मलिक ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी के नेता मोहित भारतीय इस साजिश के ‘‘मास्टरमाइंड” थे।

उन्होंने दावा किया कि वानखेड़े ने ओशिवारा में एक कब्रिस्तान में भारतीय से मुलाकात की थी। गौरतलब है कि वानखेड़े द्वारा की गई छापेमारी के बाद आर्यन खान को क्रूज पोत से गिरफ्तार किया गया था और पोत से कथित तौर पर मादक पदार्थ बरामद किया गया था। मलिक ने अनेक बार कहा कि मादक पदार्थ जब्ती का यह मामला ‘‘फर्जी” है और उन्होंने वानखेड़े के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं।

बता दें कि, इससे पहले भारतीय जनता पार्टी नेता मोहित भारतीय ने शनिवार को आरोप लगाया थाकि धुले निवासी सुनील पाटिल क्रूज मादक पदार्थ मामले का ‘मास्टरमाइंड’ है और उसके “महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख सहित राकांपा नेताओं के साथ करीबी संबंध हैं।” क्रूज मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान भी आरोपी हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि देशमुख ने मादक पदार्थों के तस्कर और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सहयोगी चिंकू पठान से यहां सह्याद्री राजकीय गेस्ट हाउस में मुलाकात की थी, जब सख्त लॉकडाउन लागू था। मंत्री नवाब मलिक ने इन आरोपों को “समीर वानखेड़े (एनसीबी मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक) की निजी सेना द्वारा भ्रम पैदा करने और सच्चाई से ध्यान हटाने का असफल प्रयास” करार दिया।

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374