Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

घर में कलह के आतंक से लेकर ठप पड़े कारोबार तक कहीं बुरी नजर का भयंकर असर तो नहीं? आपकी बर्बादी को दूर कर देंगे ये अचूक उपाय

Whats App

आपके घर में बेवजह कलह का माहौल बना रहता है, घर के लोगों में आपसी संबंध बेहद बिगड़े हुए हैं, नौकरी में तरक्की का रास्ता बंद पड़ा है, कारोबार ठप हो गया है, शादी की उम्र होने के बाद भी शादी के लिए रिश्ते नहीं मिल रहे हैं न जाने ऐसी तमाम समयाओं के पीछे बुरी नजर का असर होता है जिसके बारे में लोगों को पता तक नहीं होता.

ऐसे में आज हम आपको कुछ अचूक उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हें निरन्तर करते रहने से जल्दी ही आपकी बर्बादी दुर्भाग्य, सौभाग्य में बदल जाएगा.
बुरी नजर से छुटकारा पाने के लिए किए जाते हैं ये उपाय
– अगर ऐसा लगे कि किसी खास व्यक्ति की नजर लगी है तो आप उससे अपने बच्चों के सिर पर हाथ फिरवा लें. माना जाता है कि ऐसा करने से नजर दोष उतर जाता है.

– अगर घर में किसी प्रकार का कलह है या घर के किसी सदस्य को नजर लग गई हो तो रोजाना सुंदरकांड का पाठ करें. साथ ही घर में धूपबत्ती जलाएं. ऐसा करने से नकारात्मक शक्तियां दूर हो जाती हैं.

Whats App

– अगर घर में किसी बच्चे को नजर लग गई है वह लगातार रो रहा है या स्वभाव से चिड़चिड़ा हो गया है तो एक तांबे के लोटे में जल ताजे फूल लेकर बच्चे के सिर से 11 बार उतारें. माना जाता है कि ऐसा करने से नजर दोष दूर हो जाता है.

– अगर आपको लगता है कि कारोबार में किसी की नजर लग गई है या कारोबार अचानक ठप पड़ गया है तो ऐसे में कारोबार वाले स्थान पर लाल रंग के हनुमानजी की प्रतिमा या चित्र लगाएं. रोज सुबह उन्हें लाल फूल चढ़ाएं. साथ ही कारोबार के स्थान पर शंख में जल भरकर छिड़काव करें. मान्यता है कि ऐसा करने से करोबार दनादन चलने लगता है.

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374