Breaking
राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़कर क्या बहन प्रियंका गांधी के लिए तैयार कर रहे जमीन? आने वाले दिनों में तापमान 42 से 43 डिग्री तक आ सकता है, रहें सावधान दोहरे हत्याकांड के आरोपित ने वेश बदला, नाबालिग के साथ घूम रहा मथुरा मां से संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था युवक, महिला ने पति के साथ हत्या कर फेंका शव दो दिन में पांच हजार से अधिक श्रद्धालु पंचकोसी यात्रा पर निकले, यात्रियों में 80 वर्षीय बुजुर्ग भी श... इंदौर में ट्रांसपोर्ट संचालक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस पाइप लाइन के लीकेज बंद कराए तो घटने लगे डायरिया के मरीज, सफाई व्यवस्था में भी कराया सुधार CM मोहन यादव ने लाड़ली बहनों को दिया आश्वासन, इस तारीख को आएंगे लाड़ली बहनों के खाते में रुपए... झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से मच गया हड़कंप , भोपाल में एक युवक अरेस्ट.. अक्षय बम द्वारा नामांकन वापस लेने के बाद कांग्रेसी जगह-जगह जाकर कर रहे नोटा को वोट देने की अपील...

भाजपा सांसद के घर के बाहर फायरिंग, अज्ञात बदमाशों ने पोस्टर पर जिंदा कारतूस चिपकाया, धमकी भरा पत्र भी छोड़ा

Whats App

जयपुर। राजस्थान में भरतपुर की भाजपा सांसद रंजीता कोली के आवास पर मंगलवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की । बदमाशों ने सांसद के घर के बाहर एक पोस्टर पर जिंदा कारतूस चिपका कर जान से मारने का धमकी भरा पत्र भी छोड़ा है। इस घटना के बाद सांसद का परिवार दहशत में है। इसी बीच सांसद की तबीयत बिगड़ गई, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुधवार सुबह मेडिकल बोर्ड ने सांसद के स्वास्थ्य की जांच की। उन्हें उच्च रक्तचाप की शिकायत है। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र बिश्नोई ने बताया कि फायरिंग करने वालों की तलाश शुरू की गई है। सांसद को पूरी सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है।

जानकारी के अनुसार सांसद भरतपुर शहर में जन सुनवाई कर बयाना तहसील के पठानवाड़ा स्थित अपने आवास पर रात 9 बजे पहुंची थी। रात करीब 12 बजे सांसद के घर के बाहर फायरिंग की आवाज आई। इस पर सांसद और उनके स्वजन घर के बाहर आए। बाहर आकर उन्होंने देखा कि एक पोस्टर दरवाजे पर चिपका हुआ है, जिस पर जिंदा कारतूस भी चिपका हुआ था। मौक पर एक खाली कारतूस भी पड़ा था। मौके से एक धमकी भरा पत्र भी मिला। पत्र में लिखा था, दलित है दलित बनकर रह। सारी सांसद गिरी निकाल देंगे। पहले एक बार छोड़ दिया तो नहीं मानी। औकात में रह, तेरे को न तो अम्बेडकर बाबा साहब बचाएगा और न ही मोदी और शाह बचाएंगे। यह तो सिर्फ एक ट्रेलर है… अगली बार तेरे अंदर गोलियां भर देंगे।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले 27 मई, 2021 की रात को सांसद की गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था। बाद में एक अज्ञात व्यक्ति ने सांसद को फोन कर गोली मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने उस बदमाश को पकड़ लिया था। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सांसद के घर पर हुई फायरिंग की निंदा करते हुए कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है।

राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़कर क्या बहन प्रियंका गांधी के लिए तैयार कर रहे जमीन?     |     आने वाले दिनों में तापमान 42 से 43 डिग्री तक आ सकता है, रहें सावधान     |     दोहरे हत्याकांड के आरोपित ने वेश बदला, नाबालिग के साथ घूम रहा मथुरा     |     मां से संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था युवक, महिला ने पति के साथ हत्या कर फेंका शव     |     दो दिन में पांच हजार से अधिक श्रद्धालु पंचकोसी यात्रा पर निकले, यात्रियों में 80 वर्षीय बुजुर्ग भी शामिल     |     इंदौर में ट्रांसपोर्ट संचालक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस     |     पाइप लाइन के लीकेज बंद कराए तो घटने लगे डायरिया के मरीज, सफाई व्यवस्था में भी कराया सुधार     |     CM मोहन यादव ने लाड़ली बहनों को दिया आश्वासन, इस तारीख को आएंगे लाड़ली बहनों के खाते में रुपए…     |     झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से मच गया हड़कंप , भोपाल में एक युवक अरेस्ट..     |     अक्षय बम द्वारा नामांकन वापस लेने के बाद कांग्रेसी जगह-जगह जाकर कर रहे नोटा को वोट देने की अपील…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374