Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

तमिलनाडु और पुडुचेरी में भारी बारिश से आम जनजीवन प्रभावित, सड़कों पर भरा पानी

Whats App

नई दिल्ली। तमिलनाडु और पुडुचेरी में भारी बारिश से आम जनजीवन प्रभावित हो गया है। सड़कों पर पानी भरा गया है। मौसम विभाग की तरफ से चेन्नई में रेड अलर्ट भी जारी किया गया है। बता दें कि दक्षिण में स्थित तमिलनाडु में कई दिनों से बारिश हो रही है, जिसे लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

तमिलनाडु में लगातार बारिश से चेन्नई के कई हिस्सों में जलजमाव हो गया है। मौसम विभाग ने राज्य के कई हिस्सों के लिए रेड अलर्ट जारी किया था। मौसम विभाग ने मुताबिक, तिरुवल्लूर, चेन्नई, चेंगलपट्टू और कांचीपुरम जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई थी। बता दें कि राजधानी चेन्नई पहले ही भारी बारिश के चलते लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। लोगों के घरों में पानी घुस गया है। इतना ही नहीं भारी बारिश के चलते आई तबाही में कई मासूमों की जान भी चली गई। रिकार्ड संख्या में लोगों के घर क्षतिग्रस्त हो गए। चेन्नई, तिरुवल्लूर, कल्लाकुरिची, सेलम, वेल्लोर, तिरुपत्तूर, रानीपेट, तमिलनाडु और पुडुचेरी के तिरुवन्नामलाई जिलों के लिए रेड अलर्ट जारी हुआ है।

बता दें कि बीते कई दिनों से चेन्नई में भारी बारिश का कहर जारी है। मौसम विभाग ने राज्य के कई जिलों में 11 नवंबर के लिए भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है। बारिश के कारण राज्य के 90 प्रमुख जलाशयों और झील लबालब भर गए हैं। अब तक राज्य में बारिश से मरने वालों की संख्या 12 पहुंच गई है। राज्य के लोगों को फिलहाल बारिश से राहत मिलने के आसार नहीं है।

Whats App

बंगाल की खाड़ी में बना कम दबाव का क्षेत्र जल्द ही तूफान का रूप ले सकता है। इससे पूरे तमिलनाडु में भारी बारिश के कारण हालात और खराब होने की आशंका है। राज्य के राजस्व व आपदा प्रबंधन मंत्री केकेएसएसआर रामचंद्रन ने बुधवार को बताया कि प्रभावित क्षेत्रों में एनडीआरएफ की 11 और एसडीआरएफ की सात टीमें राहत कार्यो में जुटी हैं।

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374