Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

पुलिसकर्मियों का तबादला, नए पुलिस सहायता केंद्र में की नियुक्ति, 22 गांवों को मिलेगा लाभ

Whats App

बलौदाबाजार. भाटापारा ग्रामीण क्षेत्र में अपराधों पर अंकुश लगाने बलौदाबाजार-भाटापारा ग्रामीण क्षेत्र में अपराधों पर अंकुश लगाने ग्राम निपनिया में बुधवार को पुलिस सहायता केंद्र खोला गया, जिसका शुभारंभ एसपी दीपक झा ने किया. इस केंद्र का लाभ 22 गांवों को मिलेगा. यहां 6 जवानों की पदस्थापना की गई है, जो गांवों में तत्काल पुलिस सहायता पहुंचाएगी.

शुभारंभ के अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पुलिस सहायता केंद्र में रोजनामचा लिख कर पुलिस सहायता केंद्र का विधिवत संचालन कार्य प्रारंभ किया. ग्राम निपनिया में पुलिस सहायता केंद्र खोले जाने की मांग काफी समय से स्थानीय लोग कर रहे थे. एसपी ने कहा थाना भाटापारा ग्रामीण क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत निपनिया एवं आसपास के ग्रामों की बढ़ती जनसंख्या, अपराधों में प्रभावी नियंत्रण, क्षेत्र में कानून व्यवस्था एवं आमजनों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए ग्राम निपनिया में पुलिस सहायता केंद्र खोला गया.

पुलिस सहायता केंद्र में 6 जवान तैनातपुलिस सहायता केंद्र निपनिया के अंतर्गत ग्राम कोदवा, गूडाघाट, पाटन, बकुलाही, मोपकी सहित कुल 22 ग्राम आएंगे. साथ ही पुलिस सहायता केंद्र में सहायक उपनिरीक्षक नीरज दुबे को प्रभारी अधिकारी नियुक्त करते हुए कुल 6 पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों का बल पदस्थ किया गया है, जो भाटापारा ग्रामीण थाना प्रभारी के दिशा निर्देश पर काम करेंगे.

Whats App

पुलिस अफसरों ने पौधे भी रोपेइस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक झा, जिला पंचायत उपाध्यक्ष सरिता सत्यनारायण ठाकुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पीतांबर पटेल, सिद्धार्थ बघेल एसडीओपी भाटापारा, रोशन राजपूत थाना प्रभारी भाटापारा ग्रामीण ने पुलिस सहायता केंद्र परिसर में वृक्षारोपण भी किया. इस मौके पर ग्रामीणों ने बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस को धन्यवाद देते हुए क्षेत्र में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का हर संभव सहायता करने की बात कही.

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374