Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

नक्सलियों ने पीएमजीएसवाई के पकड़े गए सब इंजीनियर को छोड़ा

Whats App

बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में पीएमजीएसवाई सड़क निर्माण का काम करा रहे पीएमजीएसवाई के सब इंजीनियर अजय रोशन लकड़ा को नक्सलियों ने छोड़ दिया। सब इंजीनियर व कार्यालय सहायक लक्ष्मण परतागिरी को बीजापुर जिले के मनकेली में काम के दौरान नक्सलियो ने 11 नवंबर को पकड़ लिया था। सब इंजीनियर को छोड़ने के लिए पत्नी अर्पिता अपने बेटे के साथ दंतेवाड़ा के विधायक के साथ अन्य पुलिस के अधिकारियों से गुहार लगा रही थी।

नक्सलियों ने कार्यालय सहायक लक्ष्मण को दूसरे दिन 12 नवंबर को ही छोड़ दिया था। स्वजन व मीडिया के माध्यम से मनकेली के कुछ ग्रामीणों के द्वारा संदेश भेजने पर लक्ष्मण को छोड़ दिया गया था लेकिन सब इंजीनियर अजय रोशन लकड़ा की रिहाई के लिए स्वजन परेशान थे।

मासूम बेटे के साथ पत्नी रिहाई के लिए लगा रही थी गुहार

Whats App

अजय लकड़ा छह दिन तक नक्सलियों के कब्जे में रहे। उनकी पत्नी अर्पिता तीन साल के मासूम बेटे को लेकर लगातार जंगल में भटकती रही। सर्व आदिवासी समाज ने रिहाई की अपील की थी। बीजापुर कलेक्टर राजेंद्र कटारा व विधायक विक्रम मंडावी ने भी अपील जारी की थी। अर्पिता ने कहा था अगर उन्होंने कोई गलती की है तो माफ कर दें व मानवता के नाते अजय को रिहा कर दें। मनकेली में फोर्स ने भी अभियान चलाया था। आखिरकार बुधवार दोपहर को नक्सलियों ने अजय को रिहा कर दिया। जहां अजय को छोड़ा गया वहां उनकी पत्नी मौजूद थीं। पति पत्नी गले मिले तो माहौल भावुक हो गया था। अजय को बीजापुर लाया जा रहा है।

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374