Breaking
पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में... ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं? झारखंड में क्या जल्द होंगे विधानसभा चुनाव? जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा

आग लगने से स्कॉर्पियो जलकर हुई खाक, शार्ट सर्किट की आशंका

Whats App

पत्थलगांव। पत्थलगांव थाना क्षेत्र के लुड़ेग के तेंदुपारा जंगल के समीप बुधवार की दरम्यानी रात करीब 1.30 बजे एक स्कोर्पियो गाड़ी में अचानक आग लग गई. आगजनी का मुख्य वजह शार्ट सर्किट बताया जा रहा है.

बताया जाता है कि ग्राम पंचायत रघुनाथपुर के टुकुपखना गांव निवासी यदुचंद बारिक पिता वृंदावन बारिक अपने गाड़ी स्कोर्पियो S4 क्रमांक संख्या CG-13-UH-0227 से बुधवार को बेलडेगी स्थित अपने ससुराल गए हुए थे. लौटने समय बेलडेगी से महज कुछ दूर एनएच-43 लुड़ेग तेंदुपारा के समीप करीब 1.30 अचानक गाड़ी के आगे की हिस्सा से धुआं निकलने लगा.

चालक यदुचंद बारिक ने जब गाड़ी रोककर देखा तो इंजन से आग की लपटें उठ रहा था, जिसके बाद उन्होंने आग को आस-पास से धूल लेकर डालकर बुझाने का काफी कोशिश की, लेकिन आस-पास पानी की व्यवस्था नहीं होने के कारण गाड़ी में धीरे-धीरे आग विकराल रूप धारण कर लिया और देखते ही देखते गाड़ी धू-धूकर जलकर राख हो गया. घटना के बाद लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. घटना की सूचना पत्थलगांव पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया.

पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क     |     कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत     |     वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा     |     मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश     |     IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल     |     जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल     |     राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में माफीनामे की कहानी     |     ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं?     |     झारखंड में क्या जल्द होंगे विधानसभा चुनाव? जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान     |     दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374