Breaking
नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिर... दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’ ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस

आरक्षक ने दिखाई बहादुरी: हत्या के आरोपी ने पत्थर से सिर फोड़ा, फिर भी नहीं हारी हिम्मत, छाती पर चढ़कर पकड़ा

Whats App

नर्मदापुरम। मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम जिले में एक पुलिस जवान की बहादुरी सुनकर हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है। दरअसल, 302 के आरोपी को पकड़ने गए आरक्षक पर आरोपी ने पत्थर से हमला कर दिया, जिससे जवान लहूलुहान हो गया। हालांकि आरक्षक ने हिम्मत नहीं हारी और आरोपी को दबोच लिया।

दरअसल, बाबई थाना क्षेत्र में दो साल पहले आधा दर्जन लोगों ने कल्लू हत्याकांड को अंजाम दिया था। मामले में 3 आरोपी फरार चल रहे हैं, जिसमें आरोपी जीवन मीना भी दो साल से फरार था। शुक्रवार को आरोपी जीवन के नर्मदापुरम में मीनाक्षी चौक से कोर्ट के बीच होने की सूचना मिली। जिसके बाद आरक्षक पूरनलाल को आरोपी को देखने के लिए भेजा गया। जब आरक्षक वहां पहुंचा तो आरोपी एक गाड़ी पर बैठा था।

आरक्षक ने उससे नाम, पता पूछा। पहले उसने आना-कानी की। तस्दीक होने पर आरक्षक ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान आरोपी ने चालाकी दिखाते हुए एक पत्थर उठाकर आरक्षक के सिर पर मारकर भागने लगा, लेकिन आरक्षक ने दौड़कर मजिस्ट्रेट के बंगले के सामने उसे दबोच लिया और उसकी छाती पर बैठ गया। ताकि वह भाग न पाए और पुलिस को सूचना दी। आरक्षक को देख राहगीर भी मदद के लिए रुक गए। बाद में कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। टीआई संतोष सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी ने आरक्षक के सिर पर मारकर भागने का प्रयास किया। आरक्षक के सिर में 3 टांके लगाए गए हैं।

नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिरफ्तार     |     दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर     |     सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल     |     मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला     |     जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी     |     ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’     |     ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं     |     आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत     |     कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा     |     रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374