Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

मुसलमान होने के शक में बुजुर्ग की हत्या: आरोपी बीजेपी नेता गिरफ्तार, एसपी ने की पुष्टि

Whats App

नीमच। मध्यप्रदेश के नीमच में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या करने वाले आरोपी दिनेश कुशवाह को मनासा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक सूरज कुमार वर्मा (Superintendent of Police Suraj Kumar Verma) ने इसकी पुष्टि की है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, नीमच के मनासा में मुसलमान होने के शक में आरोपी ने दिनेश कुशवाह ने बुजुर्ग भंवरलाल चत्तर जैन की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। आरोपी ने आधारकार्ड मांगते हुए उसे लगातार चांटे मारे, जिससे बुजुर्ग की मौत हो गई। साथ ही आरोपी ने इसका वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Whats App

घटना नीमच जिले के मनासा की है। बुजुर्ग भंवरलाल चत्तर जैन रतलाम जिले के सरसी का निवासी था। वो मानसिक रूप से कमजोर भी था। उसका शव रामपुरा रोड मारुति शोरूम के पास मिला था। घटना के बाद परिजनों मनासा थाने का घेराव भी किया था।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374