Breaking
नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिर... दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’ ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस

गांव वालों के सामने महिला की हत्या: आरोपी ने पहले घर में घुसकर की मारपीट, फिर बाहर लाकर पत्थर से कुचल दिया, इधर सड़क हादसे में 4 घायल

Whats App

टीकमगढ़/ बड़वानी। टीकमगढ़ जिले में एक युवक ने घर में घुसकर महिला की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

वारदात बल्देवगढ़ थाना क्षेत्र के बनपुरा गांव की है। यहां गांव के बृजभान यादव ने पाल समाज की महिला पार्वती पाल उम्र 30 साल की घर में घुसकर पहले तो लात-घूसों और लाठी से जमकर पिटाई की, उसके बाद बाल पकड़कर घसीटते हुए घर बाहर लाकर गांव वालों के सामने पत्थरों से हमला कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

मृतका के पति का कहना है कि इससे पहले भी वह कई बार महिला के साथ मारपीट कर चुका है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस का कहना है कि आरोपी बृजभान यादव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Whats App

सड़क हादसे में 4 लोग घायल

समीर शेख, बड़वानी। बड़वानी के सिलावद में दो बाइकों भिड़ंत हो गई। इस हादसे के बाद एक मोटरसाइकिल में आग लग गई, जिससे बाइक पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है कि इस घटना के दौरान हड़बड़ाहट में एक बाइक चालक दो अन्य मोटरसाइकिलों को टक्कर मारकर भाग गया। इस घटना में चार लोग घायल हुए हैं। घायलों में तीन छात्राएं भी हैं, जो बड़वानी से पानसेमल घर लौट रही थी। वहीं एक अन्य युवक पखालया का निवासी है।

घटना के बाद चारों घायलों को सिलावद अस्पताल लाया गया, जहां सभी का उपचार जारी है। पुलिस मौके पर पहुंची है और घटना की जांच की जा रही है। घायल छात्राएं जीएनएम का एडमिशन लेने बड़वानी गई थी। जहां से वापस मोटरसाइकिल से घर लौटते समय सिलावद के पास यह घटना हो गई।

नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिरफ्तार     |     दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर     |     सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल     |     मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला     |     जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी     |     ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’     |     ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं     |     आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत     |     कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा     |     रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374