Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

ट्रक ने स्कूटी में मारी टक्कर, दो लड़कियों की मौत 

Whats App

झारखंड के गोड्डा जिले में हुए एक हादसे में दो लड़कियों की मौत हो गई। दोनों लड़कियां स्कूटी से जा रही थीं। इसी दौरान वे संतुलन खो बैठीं और उनकी टक्कर बोरवेल ड्रिलिंग मशीन से हो गई। पुलिस ने बताया कि दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।
पुलिस उपाधीक्षक शिव शंकर तिवारी ने बताया ने हादसा महागामा-पत्थरगामा मार्ग पर हुआ। दोनों लड़कियां स्कूटी पर सवार होकर गोड्डा कस्बे की तरफ जा रही थीं। इस दौरान स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया और वे बोरवेल ड्रिलिंग मशीन से टकरा गई। हादसे के बाद लड़कियों को उपचार केलिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान रोजी मुर्मू और वर्णिका सोरेन के रूप में हुई है। दोनों गोड्डा के सेंट जोसेफ स्कूल की छात्रा थीं।

गोड्डा के महागामा थाना क्षेत्र के शिवकिता गांव के पुल के पास ट्रक (बोरवेल गाड़ी) ने शनिवार की सुबह स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे में दो नाबालिगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में रोजी मुर्मू 16 वर्ष और प्राणिका सोरेन उर्फ अलका सोरेन 14 वर्ष शामिल हैं। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पांच घंटे तक सड़क जाम कर दी। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। रोजी मुर्मू 16 वर्ष पिता बारीक मुर्मू सुंदरपहाड़ी के झिलुआ गांव निवासी थी। पिता शिक्षक हैं और मां आंगनबाड़ी सेविका हैं। वहीं प्राणिका सोरेन उर्फ अलका सोरेन 14 वर्ष राजाभिट्ठा थाना क्षेत्र के आमडा तुलसीपुर गांव की थी। घटना की सूचना पर वहां लोगों की भीड़ जुट गई। महागामा पुलिस के आश्वासन पर पांच घंटे बाद सड़क जाम हटाया गया। साथ ही परिजनों को 75 हजार मुआवजा दिया गया।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374