Breaking
नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिर... दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’ ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस

गोपालगंज।अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव,

Whats App

गोपालगंज जिले के पंचदेवरी प्रखंड के मोतीपुर गांव में मंगलवार की शाम अतिक्रमण हटाने गई पुलिस और ग्रामीणों के बीच हुए झड़प में दोनों पक्षों से लगभग 7 लोग घायल हो गए। ग्रामीणों के तरफ से निशा कुमारी, नितेश कुमार चौहान, अजीत कुमार चौहान, मीरा देवी व महेश चौहान शामिल है। सभी लोगों का इलाज गोरखपुर में चल रहा है। वहीं प्रशासन की तरफ से घायल पुलिस गार्ड और हल्का कर्मचारी गोरख प्रसाद का इलाज स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।घटना के संबंध में बताया जाता है कि मंगलवार की शाम स्थानीय सीओ आदित्य शंकर व पंचदेवरी पिकेट प्रभारी रियाज हुसैन पुलिस बल के साथ मोतीपुर गांव में अरविंद राय, महेश चौहान, शिवजी शर्मा और बुटाई शर्मा के द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटाने गए हुए थे। पुलिस ने मीरा देवी की गुमटी तोड़ने लगे।जिसे देख ग्रामीण आक्रोशित हो गए।
और ग्रमीणों ने पथराव शुरू कर दिया,जिसमे एक पुलिस के जवान और हल्का कर्मचारी गोरख प्रसाद घायल हो गए,वही पथराव के बाद मोके पर कई थाने की पुलिस पहुची और देर शाम तक अतिक्रमण साफ कर दिया।

इन लोगों पर दर्ज हुई प्राथमिकी

पंचदेवरी सीओ आदित्य शंकर ने अतिक्रमण के दौरान ग्रामीणों के द्वारा हुए हमले को लेकर कटेया थाने में अरविंद राय, आदित्य राय, सोनू राय, विशाल राय, रंजीत राय, बुटाई शर्मा, राजाराम शर्मा, पप्पू शर्मा, महेश चौहान, निशा कुमारी, नितेश चौहान, मीरा देवी, शिवजी शर्मा, गोलू शर्मा सहित 50 से अधिक अज्ञात ग्रामीणों के विरुद्ध सरकारी काम में बाधा डालने, अतिक्रमण हटाने गए पुलिस पदाधिकारी और कर्मचारियों से दुर्व्यवहार कर हमला करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Whats App

पंचदेवरी प्रखंड के मोतीपुर गांव स्थित हुए अतिक्रमण को लेकर स्थानीय विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय ने विधानसभा में भी आवाज उठाई थी। उस जमीन पर सामुदायिक भवन बनाने के लिए विधायक ने प्रस्ताव दिए थे।जमीन खाली नहीं होने के कारण भवन का निर्माण नहीं हो सका हैै। जिसको लेकर विधायक ने विधानसभा में आवाज भी उठाई थी। जिसके बाद लोक शिकायत अधिकारी के आदेश के आलोक में स्थानीय सीओ मंगलवार की शाम अतिक्रमण हटाने के लिए गए हुए थे।

नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिरफ्तार     |     दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर     |     सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल     |     मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला     |     जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी     |     ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’     |     ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं     |     आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत     |     कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा     |     रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374