Breaking
झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से मच गया हड़कंप , भोपाल में एक युवक अरेस्ट.. अक्षय बम द्वारा नामांकन वापस लेने के बाद कांग्रेसी जगह-जगह जाकर कर रहे नोटा को वोट देने की अपील... कार चालक ने एक्टिवा सवार को कुचला, घटना CCTV में कैद कटनी के खिरहनी ओवर ब्रिज पर चलती कार में अचानक लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान... कांग्रेस प्रत्याशी के होटल पर CRPF और पुलिस की दबिश, बोले- हार के डर से बौखलाई भाजपा, मुझे दबाने की ... मुरुम के गड्ढे में भरा था पानी, नहाने उतरे दो बच्चों की डूबने से मौत जीतू पटवारी के विवादित बयान को भाजपा नेताओं ने बताया महिलाओं का अपमान, इंदौर में की प्रेस कॉन्फ्रेंस... शिवराज की सभा में अचानक क्यों आग बबूला हो गए विधायक सुरेंद्र पटवा, अफसर को दे डाली धमकी.. छत्तीसगढ़: BSF जवानों की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 17 जवान घायल पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?

मुजफ्फरनगर में बंदूक से चली गोली गार्ड की गर्दन में लगी, मेरठ रेफर

Whats App

मुजफ्फरनगर। सिविल लाइन थानाक्षेत्र के कोर्ट रोड स्थित आइसीआइसीआइ बैंक में गार्ड की बंदूक से अचानक गोली चल गई। गोली गार्ड की गर्दन में लगने से वह गंभीर रुप से घायल हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया।

खतौली निवासी समुंदर सेन सिक्योर वैल्यू सिक्योरिटी कंपनी में गार्ड है। फिलहाल उसकी डयूटी सिविल लाइन थानाक्षेत्र के कोर्ट रोड स्थित आइसीआइसीआइ बैंक में लगी थी। सुबह नौ बजे समुंदरसेन बैंक पहुंचा था। इसके बाद वह बंदूक बराबर में रखकर बैठा हुआ था। अचानक बंदूक से गोली चल गई। गोली समुंदर की गर्दन में लगने से वह लहूलुहान हो गया। फायरिंग की आवाज से बैंक में अफरा-तफरी मच गई।

सूचना पाकर सिविल लाइन इंस्पेक्टर बीएस रावत मौके पर पहुंचे और गार्ड को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत में उसे मेरठ रेफर कर दिया।

झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से मच गया हड़कंप , भोपाल में एक युवक अरेस्ट..     |     अक्षय बम द्वारा नामांकन वापस लेने के बाद कांग्रेसी जगह-जगह जाकर कर रहे नोटा को वोट देने की अपील…     |     कार चालक ने एक्टिवा सवार को कुचला, घटना CCTV में कैद     |     कटनी के खिरहनी ओवर ब्रिज पर चलती कार में अचानक लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान…     |     कांग्रेस प्रत्याशी के होटल पर CRPF और पुलिस की दबिश, बोले- हार के डर से बौखलाई भाजपा, मुझे दबाने की कर रही कोशिश     |     मुरुम के गड्ढे में भरा था पानी, नहाने उतरे दो बच्चों की डूबने से मौत     |     जीतू पटवारी के विवादित बयान को भाजपा नेताओं ने बताया महिलाओं का अपमान, इंदौर में की प्रेस कॉन्फ्रेंस..     |     शिवराज की सभा में अचानक क्यों आग बबूला हो गए विधायक सुरेंद्र पटवा, अफसर को दे डाली धमकी..     |     छत्तीसगढ़: BSF जवानों की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 17 जवान घायल     |     पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374