Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

सुगंधा-संकेत ने उड़ाया कटरीना की शादी का मजाक, बोले- विक्की की शादी में कौशल ही अलाउ नहीं

Whats App

नई दिल्ली। बी-टाउन में इन दिनों जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा है वो है कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी। इससे जुड़ी खबरें आए दिन मीडिया में छाईं रहतीं हैं। अब इसे लेकर सिंगर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने अपने पति संकेत भोसले के साथ मिलकर एक वीडियो शेयर किया है।

सुगंधा-संकेत ने शेयर किया वीडियो

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। फैंस को ये बेहद पसंद आ रहा है वो इसे तेजी से वायरल कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा है- विशिंग हैप्पी मैरिड लाइफ।

Whats App

कटरीना-विक्की की शादी का उड़ाया मजाक

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से कटरीना और विक्की की शादी को लेकर जो अपडेट आ रहे हैं उससे लोग हैरान हैं। जैसे की कोई भी गेस्ट स्मार्टफोन नहीं ले जा सकता। गेस्ट के नाम की जगह पर एक कोडवर्ड यूज होगा। किसी भी गेस्ट को शादी से जुड़ी डिलेट सार्वजनिक करने की इजाजत नहीं है।

इन्हें नहीं मिला न्यौता

सुगंधा और संकेत ने एक वीडियो शेयर करके इसपर कटाक्ष किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुगंधा, संकेत से कहती हैं ‘सुनो विक्की-कटरीना के शादी में जाओगे? इसपर संकेत कहते हैं नहीं। सुगंधा पूछती हैं क्यों? संकेत कहते हैं बुलाया नहीं को जाएंगे कैसे। संकेत की बातें सुनकर सुगंधा हंसने लगती हैं और कहती हैं कि हां तो सही बात जब हमने अपनी शादी में कौन सा उन्हें बुलाया था, फिर वो क्यों बुलाएंगे।’

‘विक्की की शादी में कौशल ही अलाउ नहीं है’

फिर कुछ सोचते हुए सुगंधा कहती हैं,’ कोविड की वजह से हमारी शादी में अलाउड नहीं था और इन्होंने तो (विक्की-कटरीना) खुद ही नहीं अलाउ नहीं किया किसी को। संकेत भी सुगंधा की बातें सुनकर कहते हैं कि, ‘हां हर रोज नई खबर आती है ये अलाउ, वो अलाउ नहीं कहीं आगे ये नई खबर ना आ जाए कि विक्की की शादी में कौशल ही अलाउ नहीं है। अरे नहीं मजाक है।

दोनों में हुई बहस

इसके आगे संकेत कुछ ऐसा कह देते हैं , जिसकी वजह दोनों में बहस शुरू हो जाती है। वीडियो में संकेत ये कहते हुए देखे जाते हैं कि शादी कितनी भी धूमधाम से कर लो लेकिन बाद में होता वहीं है। सुगंधा संकेत की बात सुनकर शॉक्ड होती हैं और पूछती हैं क्या मतलब। आगे इन दोनों में क्या बहस होती हैं ये आप खुद देख सकते हैं।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374