Breaking
नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिर... दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’ ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस

रोहतास में बेचता था पटाखा लेकिन झारखंड में करता था गंदा काम, लातेहार पुलिस ने युवक को पकड़ा

Whats App

सासाराम (रोहतास)। झारखंड के नक्‍सलियों से रोहतास के पटाखा कारोबारी के तार जुड़े थे। इसका पर्दाफाश बुधवार को तब हुआ जब बारूद सप्‍लाई करने वाले एक युवक को वहां की पुलिस ने रोहतास पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया। उसे झारखंड के लातेहार जिले की पुलिस अपने साथ ले गई। गिरफ्तार युवक नगर थाने के मोची टोला गोला बाजार के मो शकील का पुत्र मो जमील है। वहां रोहतास में पटाखा का व्‍यवसाय करता है। लेकिन उसका संपर्क झारखंड के नक्‍सलियों से था।

लातेहार में मिले विस्‍फोटक शकील ने उपलब्‍ध कराए थे 

बताया जाता है कि पिछले महीने लातेहार में विस्‍फोटक की बरामदगी हुई थी। उसकी आपूर्ति शकील ने ही की थी। नक्‍सल प्रभावित लातेहार जिले में विस्‍फोटक बरामदगी के बाद छानबीन में जुटी पुलिस को शकील का पता चला। छानबीन के क्रम में झारखंड पुलिस को सूचना मिली कि वह रोहतास में है। इसके बाद वहां की पुलिस ने रोहतास पुलिस से संपर्क किया। बुधवार को लातेहार से एएसआइ रोहित कुमार महतो के नेतृत्‍व में पुलिस यहां पहुंची। इसके बाद पुलिस टीम के साथ जिला मुख्‍यालय के मोची टोला से उसे गिरफ्तार किया गया। नगर थानाध्‍यक्ष केएन सिंह ने बताया कि गिरफ्तारी में हमने मदद की। इसके बाद लातेहार पुलिस उसे लेकर जाएगी। शकील पर लातेहार में एफआइआर (283/21) दर्ज है। उससे पूछताछ में पुलिस को कई अहम जानकारी मिलने की उम्‍मीद है।

Whats App

छह के रास्‍ते घुसे चोरों ने की हजारों की चोरी 

नोखा थाना क्षेत्र के सिसिरता गांव में बुधवार की रात प्रदीप राम के घर में घुसकर चोरों ने हजारों की संपत्ति चुरा ली। जानकारी के अनुसार चोर छत के सहारे घर के आंगन में प्रवेश कर गए। इस दौरान घर में रखे चार बक्सों का ताला तोड़ दिया। आवाज सुनकर गृह स्वामी की नींद खुल गई, जिनके हल्ला करने पर जो हािा लगा उसे लेकर भागने में सफल रहे। ग्रामीणों के अनुसार रात में पुलिस गश्ती नहीं होने के चलते इन दिनों चोरों की चहलकदमी बढ़ गई है। मामले को लेकर गृहस्वामी ने थाने को सूचना दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिरफ्तार     |     दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर     |     सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल     |     मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला     |     जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी     |     ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’     |     ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं     |     आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत     |     कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा     |     रामदेव को SC से झटका, अगली सुनवाई में पेशी से छूट की मांग खारिज, IMA के अध्यक्ष को भी नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374