Breaking
उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारो... प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?

प्रियंका गांधी वाड्रा ने गोवा में सत्ता में आने पर महिलाओं को नौकरियों में 30 फीसद आरक्षण देने का वादा किया

Whats App

पणजी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने शुक्रवार को गोवा में आगामी विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Polls) के प्रचार का शंखनाद एक बड़े एलान के साथ किया। प्रियंका गांधी ने कहा कि यदि उनकी पार्टी गोवा की सत्ता में आती है तो वह महिलाओं को नौकरियों में 30 प्रतिशत आरक्षण देगी। इसके साथ ही प्रियंका ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party, AAP) पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने लोगों से राज्य में बाहर से आने वाली नई पार्टियों के बारे में सावधान रहने को कहा।

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने तटीय राज्य के अपने दिन भर के दौरे के दौरान क्यूपेम विधानसभा क्षेत्र के मोरपीरला गांव का दौरा किया। उन्होंने वहां आदिवासी महिलाओं से बातचीत की। वह आदिवासी महिलाओं के साथ उनके पारंपरिक नृत्य में भी शामिल हुईं। प्रियंका ने कहा कि इस बार जब आप मतदान करने जाएं तो सबसे पहले अपने बारे में, अपने राज्य और अपने परिवार के बारे में सोचें। आप उस पार्टी को वोट दें जो आपके मुद्दों का समाधान करने वाली हो।

कांग्रेस नेता ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कई पार्टियां बाहर से आएंगी। इन दिनों नई पार्टियां आ रही हैं। आप मतदान करने से पहले यह जरूर विचार करें कि बाहर से आए दलों ने उन राज्यों में क्या किया है जहां वे सत्ता में हैं। उन्‍होंने सवाल किया… क्या उन्होंने विकास किया है? मैं दिल्ली से हूं, आप दिल्ली से हैं। दिल्ली में इतना प्रदूषण है कि आप सांस भी नहीं ले सकते… प्रियंका गांधी ने कहा- केवल कांग्रेस पार्टी ही आपके लिए काम करेगी।

Whats App

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि राज्य की सत्ता में आने के बाद कांग्रेस 30 फीसद नौकरियां केवल महिलाओं के लिए आरक्षित रखेगी। विकास और पर्यावरण संरक्षण के बीच संतुलन बनाए रखना चाहिए। आपको अपने पर्यावरण, पानी, समुद्र और खेती को बचाना होगा। आपको सोचना होगा कि कौन सी पार्टी आपके लिए काम करेगी। इसके साथ ही प्रियंका ने गोवा में पानी की कमी और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को हल करने का भी भरोसा दिया। मालूम हो कि आप गोवा की चुनावी राजनीति में एक प्रमुख भूमिका निभाने की कोशिश कर रही है।

उज्जैन: 3 बटुकों से दरिंदगी… SIT जांच में खुलासा; दंडी आश्रम के गुनहगारों का DNA खोलेगा हर राज     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     संदेशखाली में BJP ने रची थी साजिश, वायरल वीडियो के बाद ममता बनर्जी का हमला     |     सुसाइड नहीं मर्डर… दबाया गया था गला, भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा     |     बिहार की शम्मा परवीन बनी पूनम, यूपी के शिवम शर्मा संग लिए सात फेरे…ऐसी है लव स्टोरी     |     जिसने झारखंड को लूटा, उस पर कार्रवाई हो रही है… लोहरदगा में कांग्रेस-JMM पर बरसे PM मोदी     |     दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिलने से हड़कंप, पुलिस और फायर टीम मौके पर     |     सूरत, इंदौर के बाद अब पुरी…कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार     |     किसी का नाम राहुल गांधी या लालू यादव है तो वो चुनाव नहीं लड़ सकता? सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारों पर फैसला     |     प्याज को लेकर बदला सरकार का मूड, रात में 40% शुल्क लगाया, सुबह एक्सपोर्ट से बैन हटाया, क्या है वजह?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374