Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

BJP में शामिल होंगे हरभजन सिंह? जानिए क्रिकेटर ने दिया क्या जवाब

Whats App

पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और उससे पहले राज्य में सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली। कांग्रेस, भाजपा, अकाली और आम आदमी पार्टी सभी पंजाब में अपनी-अपनी जमीन तैयार करने में जुटे हुए हैं। इसी बीच अफवाहों का दौर भी जारी है। जहां इन दिनों पंजाबी सिंगर कांग्रेस का हाथ थाम रहे हैं वहीं खबर है कि भारतीय टीम के क्रिकेटर हरभजन सिंह भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि भज्जी ने इन खबरों को ‘फेक न्यूज’ बताया।

PunjabKesari

एक मीडिया आउटलेट ने सूत्रों के हवाले से दावा किया था कि पंजाब चुनाव से पहले हरभजन सिंह और युवराज सिंह भाजपा का दामन थाम सकते हैं। भज्जी ने तो इस खबर को फेक बता दिया लेकिन युवराज ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। बताया जा रहा है कि भज्जी अगले हफ्ते क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले सकते हैं, जिसके बाद यह खबर वायरल हो गई कि वह राजनीति में एंट्री कर सकते हैं और अपने इस सफर की शुरुआत वे भाजपा से करेंगे।

Whats App

बता दें कि तीन साल पहले एक इंटरव्यू में भज्जी ने कहा था कि अगर उन्हें कोई पार्टी ऑफर करती है तो वह राजनीति में जरूर आएंगे क्योंकि वो पंजाब के लोगों के लिए कुछ करना चाहते हैं। वैसा ऐसा पहली बार नहीं है जब भज्जी के राजनीति में आने की अफवाह फैली हो। 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले उनके कांग्रेस में जाने की खबरें सामने आई थीं।

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374