Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

PFI पर छापे के खिलाफ विरोध मार्च निकालेगी VCK; NIA और ED की कार्रवाई में कई नेता हुए थे गिरफ्तार

Whats App

चेन्नई: तमिलनाडु की दलित वर्गों की मुख्य राजनीतिक पार्टी विदुथलाई चिरुथिगल काची (VCK) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (PFI) के नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। VCK के संस्थापक नेता और सांसद थोल थिरुमावलवन ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि PFI एक पारदर्शी सामाजिक आंदोलन है। उन्होंने कहा कि PFI के वरिष्ठ नेताओं की गिरफ्तारी और देशभर में इसके कार्यालयों पर की गई छापेमारी निंदनीय है।

PFI को बताया सामाजिक संगठन

थिरुमावलवन ने कहा कि PFI पर हुई कार्रवाई के विरोध में VCK विरोध मार्च निकालेगी। उन्होंने कहा कि जब से नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री का पद संभाला है, तब से पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (PFI) के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि PFI और इसके राजनीतिक दल सोशल डोमोक्रेटिक पार्टी आफ इंडिया (SDPI) समाज में गरीब तबके के लोगों के लिए काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि ये संगठन गरीब लोगों को ऊपर उठाने के लिए प्रयासरत है।

Whats App

NIA और ED की कार्रवाई में कई गिरफ्तार

VCK के नेता ने कहा कि PFI के अधिकतर नेता मुस्लिम है, लेकिन इस संगठन में गैर-मुसलमान नेता भी हैं। बता दें कि NIA, ED सहित अन्य केंद्रीय एजेंसियों ने PFI के खिलाफ बड़े पैमाने पर छापेमारी की कार्रवाई की है। देश भर में 15 सेंटरों पर कार्रवाई में PFI से जुड़े कई नेताओं को हिरासत में लिया गया। छापेमारी के दौरान PFI के चीफ ओमा सलाम, सचिव नसरुद्दीन इलामरम, प्रोफेसर पी कोया और संस्थापक नेता ई अब्दुरहमान सहित नेताओं को हिरासत में लिया गया था।

जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार लोगों को आगे की जांच के लिए नई दिल्ली ले जाया गया है। तमिलनाडु में 11 केंद्रों पर छापे मारे गए और 12 नेताओं को गिरफ्तार किया गया था।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374