Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

 निजी अनाथालय में खाना खाने से 3 लोगों की मौत, 11 बीमार

Whats App

तमिलनाडु के तिरुप्पुर में एक निजी अनाथालय में खाना खाने से 3 लोगों की मौत हो गई और 11 बीमार पड़ गए। इस घटना में फूड पॉइजनिंग का संदेह जताया गया है लेकिन सटीक कारण नमूनों की जांच के बाद ही पता चलेगा। कलेक्टर ने बताया कि निजी अनाथालय प्रशासन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।
जानकारी के मुताबिक, लड़कों ने बुधवार रात को चावल के साथ रस्सम और लड्डू खाए थे। इसके बाद उनमें से कई को उल्टियां और पेचिश की समस्या हुई। गुरुवार सुबह उन्होंने नाश्ता किया तो उनकी हालत बिगड़ गई। उनमें से कुछ बेहोश हो गए। सभी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाद में उन्हें तिरुपुर और अविनाशी के सरकारी अस्पतालों में रेफर किया गया।
बताया गया कि अस्पताल में तीन लड़कों की मौत हो गई। उनकी उम्र आठ से 13 वर्ष के बीच बताई जा रही है। अन्य का इलाज किया जा रहा है। तीन फिलहाल गंभीर हालत में है। उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है। तिरुपुर के जिला कलेक्टर एस विनीत ने बताया कि कि विषाक्त भोजन की शुरुआती रिपोर्ट के बाद नमूने इकट्ठे कर लिए गए हैं। उन्हें जांच के लिए भेजा गया है। अगर जांच में ‘श्री विवेकानंद हॉम फॉर डेस्टिट्यूट’ संस्थान दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374