Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

APEC सम्मेलन का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों की पुलिस से भिड़ंत

Whats App

थाईलैंड में एपेक आर्थिक शिखर सम्मेलन के दौरान प्रदर्शन में हिंसा भड़क गई। प्रदर्शनकारियों का विरोध रोकने के लिए पुलिस को आंसूगैस छोड़नी पड़ी और रबर की गोलियां चलानी पड़ीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में प्रदर्शनकारी सरकार संपत्ति को नुकसान पहुंचाते दिख रहे हैं।

 एक पुलिस कार को भी प्रदर्शनकारियों द्वारा पलटते हुए देखा जा सकता है, जबकि बैंकॉक के पुलिस अधिकारी उन्हें ढाल से रोकते और डंडों से मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार लोग थाईलैंड के प्रधान मंत्री प्रयुथ चान-ओचा के खिलाफ भी विरोध कर रहे थे।

हैरिस-शी में संक्षिप्त मुलाकात
अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस दो सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाओं के बीच संचार की लाइनें खुली रखने की दिशा में एक और कदम के तहत शनिवार को चीनी नेता शी जिनपिंग के साथ संक्षेप में बात की। दोनों ने बंद कमरे में विचारों का आदान-प्रदान किया।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374