Breaking
हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप

कोरबा में सड़क पर धूप सेंकता दिखा 10 फीट लंबा अजगर

Whats App

छत्तीसगढ़ के कोरबा में मंगलवार सुबह 10 फीट के एक अजगर ने वीआईपी रोड पर जाम लगा दिया। अजगर सड़क पर लेटा धूप सेंकता रहा और करीब 20 मिनट तक यातायात थमा रहा। सूचना मिलने पर रेस्क्यू टीम पहुंची और उसे पकड़ कर जंगल में छोड़ा।

दरअसल, वीआईपी रोड बाईपास पर बुधवारी में मंगलवार दोपहर को सड़क से निकल रहे लोगों की नजर बड़े से अजगर पर पड़ी।  थोड़ी ही देर में वाहनों की आवाजाही भी बंद हो गई। इसके बाद सूचना पुलिस से होते हुए वन विभाग तक पहुंची। इसके बाद रेस्क्यू टीम के जितेंद्र सारथी मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि 10 फीट लंबा अजगर आराम से सड़क पर लेटा हुआ है।

इसके बाद जितेंद्र सारथी ने अजगर को किसी तरह से पकड़ा और बोरी में बंद किया। इसके बाद ट्रैफिक फिर से शुरू हो सका। उन्होंने बताया कि यह अजगर इंडियन रॉक पाइथन है। संभवत: ठंड से बचने के लिए अजगर यहां पहुंचा होगा। सड़क पर धूप होने के चलते वहीं पर रुक गया। उन्होंने कहा कि इस तरह के जीवों से बच्चों को खतरा हो सकता है। ऐसे में इस मौसम में उनका खास ख्याल रखने की जरूरत है।

Whats App

बिना जहर वाला सांप है दंड करैत
वहीं डीएफओ के बंगले से भी एक कॉमन कैरत सांप पकड़ा गया। चौकीदार ने गेट पर सांप देखा तो तो जितेंद्र सारथी को सूचना दी। टीम पहुंची तो देखा कि सांप कोने में दुबका हुआ था। उसे पकड़कर डिब्बे में बंद किया। उन्होंने बताया कि यह सांप कॉमन वोल्फ यानी दंड करैत है। यह बिना जहर वाला होता है। इसको अक्सर जहरीला समझकर लोग मार देते हैं। लोगों को इसकी ज्यादा जानकारी नहीं है।

हेलीकॉप्टर से लॉन्च हुई टीम इंडिया की नई जर्सी, रोहित-जडेजा देखकर रह गए हैरान     |     दुमका में प्रेमी ने पार की हैवानियत की हदें, दो दिनों तक किया रेप, फिर ऐसिड डालकर मिटाई पहचान     |     उत्तराखंड: मामा बना हैवान… नाबालिग भांजी से किया रेप, ऐसे हुआ दरिंदगी का खुलासा     |     अमित शाह फेक वीडियो: कोर्ट ने आरोपी अरुण रेड्डी को एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |     ‘पुलिस से बात न करें…’ बंगाल के राज्यपाल का राजभवन कर्मचारियों को आदेश     |     केजरीवाल के खिलाफ एलजी ने की NIA जांच की सिफारिश, आतंकी संगठन से फंड लेने का लगाया आरोप     |     जैसलमेर के बाद अब बाड़मेर के खेतों में 3 KM की लंबी दरार, हैरानी में पड़े किसान     |     ‘काली कमाई के गोदाम बना रही कांग्रेस, नोटों के पहाड़ निकल रहे’, आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर बरसे PM     |     कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर     |     निगम की अनदेखी का खेल, डामर की सड़क पर सीमेंट का लेप     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374