Breaking
रामपुर: गले में अटकी टॉफी, 5 साल के मासूम ने मां के सामने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम हिमाचल में बीजेपी का बड़ा एक्शन, 2 नेताओं को 6 साल के लिए किया पार्टी से निष्कासित अगर बीजेपी को नहीं मिला बहुमत, तो क्या होगा प्लान बी? अमित शाह ने दिया ये जवाब ‘हमें कहा- दो बच्चे ही अच्छे, उन्हें कहा- चच्चा बहुत सारा बच्चा…’, देवकीनंदन शास्त्री ने ये क्या कह ... हलालपुर में खंडहरनुमा मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर बालक घायल हाई कोर्ट ने कहा- गाडरवारा की नर्सिंग सिस्टर को जबलपुर की रिक्त सीट पर समायोजित करें अभी और सताएगी गर्मी, दिल्ली-UP और बिहार तक हीटवेव का अलर्ट… जानें अन्य राज्यों के मौसम का हाल सेना की हरी झंडी के बाद वीएफजे तैयार करेगी सात हजार से अधिक सैन्य वाहनों की बड़ी खेप विदिशा में हास्टल के बाथरूम में बेहोश मिली नर्स, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत बांध किनारे गांव, फिर भी बूंद-बूंद के लिए हाहाकार, शादी की शहनाई पर ग्रहण, टूट रहे तय रिश्ते

Tuesday Ka Rashifal: विवाह योग्य लोगों का रिश्ता होगा पक्का, बिजनेस में बरसेगा पैसा, पढ़ें अपना राशिफल

Whats App

आज का राशिफल, २७ दिसंबर २०२२ Aaj Ka Rashifal, 27 December 2022 | मंगलवार का दिन हनुमान जी को समर्पित किया गया है. इस दिन राम भक्त हनुमान की पूजा करने का विशेष महत्व माना जाता है. मान्यता है कि मंगलवार के दिन हनुमान चालीसा पढ़ने से सारे रोग और कष्ट दूर हो जाते हैं. कहा जाता है कि कलयुग के देवता बजरंगबली आज भी पृथ्वी पर मौजूद हैं. उनकी कृपा जिस पर होती है उसकी सारी बलाएं टल जाती हैं. धार्मिक मान्यताओं के अनुसार मंगलवार को हनुमान जी का दिन माना जाता है. वहीं ज्योतिष शास्त्र के अनुसार (According to Astrology) मंगलवार का प्रतिनिधित्व मंगल ग्रह करता है. ज्योतिष शास्त्र में ऐसे कई उपाय हैं जो इस दिन किए जाते हैं. इसके अलावा मंगलवार के दिन कई ऐसे काम भी हैं जिन्हें करने की मनाही होती है. उनमें से एक है इस दिन ना तो किसी को पैसा उधार देना चाहिए और ना ही किसी से उधार लेना चाहिए.पढ़ें, अपना राशिफल और जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य…

मेष राशिफल (MESH RASHIFAL, 27 DECEMBER 2022)

आपका आज का दिन सामाजिक प्रवृत्तियों और मित्रों के साथ दौड़-धूप में व्यतीत होगा. इसके पीछे धन खर्च भी होगा. फिर भी सरकारी कामों में सफलता मिलेगी. बुजुर्गों तथा पूजनीय व्यक्तियों से मुलाकात होगी. दूर रहने वाली संतान से शुभ समाचार मिलेंगे. आज कहीं पर्यटन पर जाने की संभावना है. अविवाहितों के लिए विवाह का योग बन रहा है.

Whats App

वृष राशिफल (VRISHABHA RASHIFAL, 27 DECEMBER 2022)

आज आप नए काम का आरंभ कर सकेंगे. नौकरीपेशा वालों के लिए आज का दिन शुभ है. उन्हें आय वृद्धि या पदोन्नति का समाचार मिलेगा. सरकारी लाभ मिलेगा. गृहस्थ जीवन में सुख- शांति रहेगी. उच्च अधिकारियों का प्रोत्साहन आपका उत्साह बढ़ाएगा. कई दिनों से पड़े अधूरे काम पूरे हो जाएंगे. दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी. सरकार से लाभ प्राप्त कर सकेंगे.

मिथुन राशिफल (MITHUN RASHIFAL, 27 DECEMBER 2022)

आज आपको थोड़ी-सी प्रतिकूलताओं का सामना करना पड़ेगा. आपके शरीर में ताजगी का अभाव रहेगा, परिणामस्वरूप पहले से निर्धारित काम पूरे नहीं हो सकेंगे. मानसिक चिंता से थकान का अनुभव होगा. नौकरी-व्यवसाय के स्थान पर भी सहकर्मियों साथ नहीं मिलने से आप हतोत्साहित होंगे. अधिकारियों के साथ वाद- विवाद में न पड़ें और विरोधियों से सचेत रहें.

कर्क राशिफल (KARK RASHIFAL, 27 DECEMBER 2022)

क्रोध और नकारात्मक विचार से आपका मानसिक स्वास्थ्य प्रभावित होगा. ऐसे में खुद पर संयम रखें. खान-पान का ध्यान रखें, अन्यथा स्वास्थ्य खराब होने की पूरी आशंका है. परिवार में वाद-विवाद हो सकता है. आपके खर्च में वृद्धि होने से आर्थिक तंगी का अनुभव होगा. आज आपके नए संबंध बनेंगे. नए काम की शुरुआत आज ना ही करें, तो बेहतर रहेगा.

सिंह राशिफल (SINGH RASHIFAL, 27 DECEMBER 2022)

आज दांपत्य जीवन में मामूली बात पर अपने जीवनसाथी से मनमुटाव होने की आशंका बनी रहेगी. पति- पत्नी दोनों में से किसी एक का स्वास्थ्य खराब होने की संभावना है. आज व्यापारी भागीदारों के साथ धैर्य से चर्चा करें, तो बेहतर होगा. सार्वजनिक जीवन में अपयश न मिले, इसका ध्यान रखने की जरूरत है. आज मित्रों के साथ आपकी मुलाकात बहुत आनंददायक नहीं रहेगी.

कन्या राशिफल (KANYA RASHIFAL, 27 DECEMBER 2022)

आज आपको सभी मामले में अनुकूलता का अनुभव होगा. घर में सुख- शांति स्थापित होगी, इससे मन प्रसन्न रहेगा. सुखप्रद घटनाएं घटेंगी. आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. बीमार व्यक्तियों के स्वास्थ्य में सुधार होने की संभावना है. आपको आर्थिक लाभ हो सकता है. कार्यक्षेत्र में सभी का सहयोग मिलेगा. विरोधियों के मामले में भी सफलता मिलेगी.

तुला राशिफल (TULA RASHIFAL, 27 DECEMBER 2022)

बौद्धिक चर्चा जोरों पर रहेंगी. आपकी कल्पना और सृजनशक्ति की प्रगति से संतोष का अनुभव होगा. व्यर्थ वाद-विवाद या चर्चा में न पड़ें, वरना नुकसान हो सकता है. आज स्वास्थ्य के मामले में पाचनतंत्र से संबंधित समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं, जिससे बचने की पूरी कोशिश करें. आपकी प्रिय व्यक्ति के साथ मिलन-मुलाकात सुखद रहेगी.

वृश्चिक राशिफल (VRISCHIKA RASHIFAL, 27 DECEMBER 2022)

मानसिक और शारीरिक अस्वस्थता का अनुभव होगा. बुजुर्गों के साथ अनबन होने की घटना आपके मन को व्यथित करेगी. आप अपनी माता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. आर्थिक नुकसान और सार्वजनिक जीवन में मानहानि होने की आशंका है. जमीन-वाहन आदि के सौदे या उसके दस्तावेजी कामों से बचें और अत्यधिक सावधानी बरतें.

धनु राशिफल (DHANU RASHIFAL, 27 DECEMBER 2022)

आज आप ज्योतिष और आध्यात्मिक बातों में खूब रुचि लेंगे. भाई-बहनों के साथ आप का व्यवहार अच्छा रहेगा. नए काम की शुरुआत के लिए समय अच्छा है. मित्रों एवं स्नेहीजनों से मुलाकात होगी. काम की सफलता एवं विरोधियों पर विजय मिलेगी. किसी यात्रा पर जा सकते हैं. भाग्य वृद्धि के साथ-साथ सामाजिक मान-सम्मान भी मिलेगा.

मकर राशिफल (MAKAR RASHIFAL, 27 DECEMBER 2022)

संयमित वाणी आपको बहुत-सी मुसीबतों से बचा लेगी. सोच-विचार करने के बाद ही कुछ बोलें, तो परेशानियों से बच सकेंगे. परिजनों के साथ गलतफहमी पैदा होने से मानसिक रूप से अस्वस्थता का अनुभव होगा. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. शेयर- सट्टे में पूंजी निवेश कर सकते हैं. गृहिणियां मानसिक असंतोष की भावना का अनुभव करेंगी. विद्यार्थियों का अध्ययन में मन नहीं लगेगा.

कुंभ राशिफल (KUMBH RASHIFAL, 27 DECEMBER 2022)

शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थता के साथ दिन ताजगीपूर्ण होगा. आर्थिक दृष्टि से आपका दिन लाभदायी रहेगा. सगे-संबंधियों तथा मित्रों के साथ मिष्ठान और सुरुचिपूर्ण भोजन का आनंद ले सकेंगे. पर्यटन का भी आयोजन होगा. आज आप चिंतन शक्ति और आध्यात्मिक शक्ति के प्रभाव को जान सकेंगे. नकारात्मक विचारों को दूर रखने से लाभ होगा.

मीन राशिफल (MEEN RASHIFAL, 27 DECEMBER 2022)

आज आपके मन में एकाग्रता का अनुभव होगा. परिणामस्वरूप मानसिक चिंता का अनुभव करेंगे. धार्मिक कामों के पीछे खर्च होगा. स्वजनों से दूर जाना होगा. कोर्ट-कचहरी के कामों में आज बहुत सावधानी बरतें. किसी से वाद-विवाद हो सकता है. आज अपनी वाणी पर संयम रखें. किसी भी तरह के लालच में ना आएं, वरना नुकसान हो सकता है.

रामपुर: गले में अटकी टॉफी, 5 साल के मासूम ने मां के सामने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम     |     हिमाचल में बीजेपी का बड़ा एक्शन, 2 नेताओं को 6 साल के लिए किया पार्टी से निष्कासित     |     अगर बीजेपी को नहीं मिला बहुमत, तो क्या होगा प्लान बी? अमित शाह ने दिया ये जवाब     |     ‘हमें कहा- दो बच्चे ही अच्छे, उन्हें कहा- चच्चा बहुत सारा बच्चा…’, देवकीनंदन शास्त्री ने ये क्या कह दिया?     |     हलालपुर में खंडहरनुमा मकान की छत गिरी, मलबे में दबकर बालक घायल     |     हाई कोर्ट ने कहा- गाडरवारा की नर्सिंग सिस्टर को जबलपुर की रिक्त सीट पर समायोजित करें     |     अभी और सताएगी गर्मी, दिल्ली-UP और बिहार तक हीटवेव का अलर्ट… जानें अन्य राज्यों के मौसम का हाल     |     सेना की हरी झंडी के बाद वीएफजे तैयार करेगी सात हजार से अधिक सैन्य वाहनों की बड़ी खेप     |     विदिशा में हास्टल के बाथरूम में बेहोश मिली नर्स, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत     |     बांध किनारे गांव, फिर भी बूंद-बूंद के लिए हाहाकार, शादी की शहनाई पर ग्रहण, टूट रहे तय रिश्ते     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374