Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

कांग्रेस नेता गौरव पांधी ने हंगामे के बाद डिलीट किया वाजपेयी को लेकर ट्वीट

Whats App

भारतीय जनता पार्टी के भारी विरोध के बाद पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने वाले कांग्रेस नेता गौरव पांधी ने सोमवार को अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। हालांकि भाजपा ने इसे पर्याप्त नहीं बताया है और माफी की मांग की है।

पूनावाला ने कहा कि गौरव पांधी ने अपना ट्वीट हटा दिया है लेकिन यह पर्याप्त नहीं है। कांग्रेस को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए। पूनावाला ने एक वीडियो बयान में कहा कि कांग्रेस पार्टी को निश्चित रूप से पांधी को बर्खास्त करना चाहिए, वरना हम यह मानने को मजबूर हो जाएंगे कि शब्द पांधी के हैं, लेकिन वे राहुल गांधी की भावनाओं को प्रतिध्वनित कर रहे हैं।  पूनावाला ने आगे कहा कि यह एक अकेली घटना नहीं है और आरोप लगाया कि कांग्रेस ने वीर सावरकर, बीआर अंबेडकर और वाजपेयी जैसी हस्तियों का अपमान किया है, जो ‘पहले परिवार’ से बाहर हैं।

पूनावाला ने कहा कि यह एक संयोग नहीं है कि पवन खेड़ा जिन्ना को सम्मोहित करने में लगे थे और दूसरी तरफ पांधी वाजपेयी जी को गाली दे रहे थे, भारतीयता के प्रतीक को गाली दे रहे थे। ये है कांग्रेस पार्टी का असली चाल,चरित्र,चेहरा, ये पहले परिवार के बाहर किसी को बर्दाश्त नहीं कर सकते। अगर वे वास्तव में वाजपेयी जी की विरासत में विश्वास करते हैं, तो उन्हें एक आधिकारिक रुख अपनाना चाहिए और गौरव पांधी द्वारा दिए गए बयान की निंदा करनी चाहिए।

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374