Breaking
पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी? कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?

मधवलिया संकुल का मासिक बैठक उच्च प्राथमिक विद्यालय मधवलिया में हुआ सम्पन्न

Whats App

महराजगंज:सिसवा क्षेत्र स्थित मधवलिया संकुल के मासिक बैठक का आयोजन उच्च प्राथमिक विद्यालय मधवलिया में किया गया । बैठक की अध्यक्षता खण्ड शिक्षा अधिकारी अनिता तिवारी ने किया। बैठक का शुभारंभ खण्ड शिक्षा अधिकारी ने माँ सरस्वती के चित्र पर पुष्प अर्पित कर और पावन दीप जलाकर किया। खण्ड शिक्षा अधिकारी का स्वागत विद्यालय की अध्यापिका चित्रलेखा यादव ने अंगवस्त्र भेंट करके और बैज अलकरण करके किया। तत्पश्चात विद्यालय की छात्राओं द्वारा सरस्वती वन्दना और स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया।

        बैठक को संबोधित करते हुए खण्ड शिक्षा अधिकारी ने कहा कि वर्तमान में विभाग का सर्वप्रमुख कार्य कक्षा 3 तक के बच्चों को निपुण लक्ष्य प्राप्त कराना है। इसके लिए आप सभी अध्यापकों को एकजुट होकर कार्य करना पड़ेगा। यदि हम सभी एक योजना बनाकर नियमित प्रयास करेंगे तो वह दिन दूर नहीं जब अपना पूरा ब्लॉक निपुण ब्लॉक हो जाएगा।

       इस अवसर पर ए आर पी बेचू मद्धेशिया ने निपुण तालिका भरने के तरीके और सावधानियों पर प्रकाश डाला। ए आर पी अशोक यादव ने आधारशिला संदर्शिका का प्रयोग करके शिक्षण योजना बनाना और शिक्षक डायरी भरना सिखाया।

        अन्त में विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक और संकुल शिक्षक अरविन्द जायसवाल ने बैठक में उपस्थित खण्ड शिक्षा अधिकारी, ए आर पी गण और समस्त शिक्षक शिक्षिकाओं का आभार व्यक्त किया। बैठक में प्रमुख रूप से सत्यवान दूबे, गिरधारी, गिरिजेश गुप्ता, देवानन्द प्रजापति, राजेश वर्मा,सत्यम,अभय,रंग पटेल, विनोद,आकश मद्धेशिया, कुलदीप सिंह, नागमणि पटेल, शोभित गुप्ता, ब्रह्मानन्द,आशा,सोनी सिंह इत्यादि उपस्थित रहे।

पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?     |     कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374