Breaking
जिंदा जलकर मौत; आत्महत्या के पीछे की वजहों को खंगाल रही पुलिस भैसदेही, आठनेर, भीमपुर में हुई फसलें खराब, किसानों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मांगा मुआवजा नवरात्रि उपवास के दौरान रखें इन बातों का ध्यान दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पीएम मोदी ने अर्पित की श्रद्धांजलि केन्द्र सरकार की अपील-सुप्रीम कोर्ट से सीओए को हटाए कच्चे तेल में ‎गिरावट के बाद भी पेट्रोल और डीजल की कीमत नहीं हुई कम मूनलाइटिंग को लेकर एक और उद्योगपति ने कहा- डेटा की सुरक्षा से समझौता करना पाप होगा भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने झूलन को जीत के साथ विदायी दी मंत्री बोले; प्रधानमंत्री एसएसी अभ्युदय योजना पहली बार दलित आर्थिक एजेण्डा के रूप में लागू श्राद्ध पक्ष में तीर्थ पर पिंडदान कर मांगी सुखद भविष्य की कामना

पप्‍पू यादव और जीतनराम मांझी को बिहार में लाकडाउन बर्दाश्‍त नहीं, जानिए क्‍यों कर रहे विरोध

Whats App

पटना। बिहार में फिर से लॉकडाउन लगाए जाने पर चर्चा हो रही है। सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) मंगलवार शाम इसको लेकर बैठक कर करेंगे। इस बीच जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव (Ex MP Pappu Yadav) ने लाकडाउन की आशंकाओं को लेकर कड़ा विरोध किया है। उन्‍होंने कहा है कि ऐसा हुआ तो उनकी पार्टी इसका कड़ा विरोध करेगी। वहीं पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी (Party of Ex CM Jitan Ram Manjhi) ने भी सरकार से संपूर्ण लाकडाउन नहीं लगाने की अपील की है। हम प्रवक्‍ता ने सीएम से आग्रह किया है कि बैठक में ऐसा निर्णय नहीं लें।

लाकडाउन नहीं है कोरोना का हल  

पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जाप अध्‍यक्ष ने कहा कि लाकडाउन ने आम आदमी के जीवन को तहस-नहस कर दिया है। कोरोना से ज्यादा लोग भूख और गरीबी से मर रहे हैं। लाकडाउन कोरोना का हल नहीं है।  दिन में रैली और रात में लाकडाउन, ये सब नहीं चलेगा। उन्‍होंने यह भी कहा कि कोरोना के नाम पर देश में छुट्टी और लूट मची हुई हुई है। कोरोना हमेशा बजट के पहले आता है, मार्च लूट के बाद खत्‍म हो जाता है। उन्‍होंने यह भी कहा कि नए वैरिएंट ओमीक्रोन की मारक क्षमता बहुत कम है। इस कारण हायतौबा मचाने की जरूरत नहीं है। पप्‍पू यादव ने कहा कि कोरोना के नाम पर न्यायपालिका, विधायिका, कार्यपालिका और अखबार सब मिलकर भय का वातावरण तैयार कर रही हैं जो सही नहीं हैं। यह राजनीतिक पार्टियों का एक सुनियोजित प्लान है। केंद्र से पैसे के आवंटन का समय आ गया है ऐसे में कोरोना का भय फैला कर पैसे की लूट शुरू होने वाली है। जाप सुप्रीमो ने कहा कि मंदिर ,मस्जिद, गुरुद्वारे, ट्रेन की भीड़, वर्तमान समय में राजनीतिक पार्टी की रैलियों में कोरोना आखिर क्यों नहीं होता है। यह सब पैसे की लूट मेडिकल माफियाओं का फैला हुआ जाल है।

Whats App

संपूर्ण लाकडाउन का निर्णय नहीं लें सीएम 

जीतन राम मांझी की पार्टी हम के प्रवक्‍ता दानिश रिजवान ने कहा है कि आज सीएम बड़ा निर्णय लेने वाले हैं। उनसे आग्रह है कि बैठक में संपूर्ण लाकडाउन का निर्णय नहीं लें। क्‍योंकि कोरोना से तो बिहार की गरीब जनता बच सकती है लेकिन लाकडाउन के कारण भूख से नहीं। हमने संपूर्ण लाकडाउन का असर देखा है। यह बिहार के हित में नहीं होगा। बिहार की अर्थव्‍यवस्‍था, गरीबों के हित में नहीं हेागा। इसलिए संपूर्ण लाकडाउन का निर्णय नहीं लें।

जिंदा जलकर मौत; आत्महत्या के पीछे की वजहों को खंगाल रही पुलिस     |     भैसदेही, आठनेर, भीमपुर में हुई फसलें खराब, किसानों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मांगा मुआवजा     |     नवरात्रि उपवास के दौरान रखें इन बातों का ध्यान     |     दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पीएम मोदी ने अर्पित की श्रद्धांजलि     |     केन्द्र सरकार की अपील-सुप्रीम कोर्ट से सीओए को हटाए     |     कच्चे तेल में ‎गिरावट के बाद भी पेट्रोल और डीजल की कीमत नहीं हुई कम     |     मूनलाइटिंग को लेकर एक और उद्योगपति ने कहा- डेटा की सुरक्षा से समझौता करना पाप होगा     |     भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने झूलन को जीत के साथ विदायी दी     |     मंत्री बोले; प्रधानमंत्री एसएसी अभ्युदय योजना पहली बार दलित आर्थिक एजेण्डा के रूप में लागू     |     श्राद्ध पक्ष में तीर्थ पर पिंडदान कर मांगी सुखद भविष्य की कामना     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374