Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में AAP का प्रदर्शन, दिल्ली पुलिस के पहुंचने से मची अफरातफरी

Whats App

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी (आप) के विरोध प्रदर्शन के दौरान यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यालय के पास अफरातफरी मच गई और पुलिस ने पार्टी के कई नेताओं तथा कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले गया। ‘आप’ के प्रदर्शनकारियों ने जैसे ही दीन दयाल उपाध्याय (डीडीयू) मार्ग स्थित भाजपा कार्यालय की ओर मार्च करने की कोशिश की, पुलिस ने अपने कर्मियों को बड़ी संख्या में तैनात करके और अवरोधक लगाकर उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया। हालांकि, जब प्रदर्शनकारियों ने आगे बढ़ने की जिद की और अवरोधकों पर चढ़ने की कोशिश की, तो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उनमें से कई को हिरासत में ले लिया। पुलिसकर्मी आप कार्यकर्ताओं को बस में धकेलते नजर आए। पार्टी कार्यकर्ताओं को ले जाने के लिए 10-15 बसें थी।

‘आप’ विधायक और राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा, “हमारे नेताओं पर हर दिन झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं। सबूत नहीं मिल रहे तो लोगों को जेलों में डाल रहे हैं।” भारद्वाज और पार्टी की एक अन्य विधायक आतिशी विरोध प्रदर्शन में शामिल थे। सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में भारद्वाज और विधायक ऋतुराज झा सहित कई ‘आप’ नेता हथकड़ी लगाए नजर आए। ‘आप’ विधायक, नेता और कार्यकर्ता हाथों में बैनर लिए हुए थे और ‘मनीष सिसोदिया जिंदाबाद’ और ‘शिक्षा मंत्री जीतेंगे’ के नारे लगा रहे थे।

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को बताया कि इलाके में सीआरपीसी की धारा 144 लागू है और किसी को भी प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं है। उन्होंने कहा कि स्थिति पर नजर रखने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया गया। ‘आप’ कार्यालय के बाहर भी अफरातफरी मच गई। वहां भारी संख्या में पुलिस और सीएपीएफ के जवानों को तैनात किया गया है। सीबीआई ने रविवार को सिसोदिया को शराब की बिक्री से संबंधित आबकारी नीति में कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। यह नीति अब रद्द की जा चुकी है। सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ ‘आप’ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कई अन्य राज्यों में भी विरोध प्रदर्शन किया।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374