Breaking
क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट... मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..

MP में आ गई कोरोना की तीसरी लहर ! इंदौर में महाविस्फोट, 512 पॉजिटिव केस आए सामने

Whats App

इंदौर: इंदौर में कोरोना का महाविस्फोट हुआ है। शहर में एक साथ एक ही दिन में 5 सौ से ज्यादा मरीज सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के मुताबिक 512 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं। साढ़े सात महीने पहले 27 मई को 527 मरीज मिले थे। इसके साथ ही इंदौर में कोरोना की तीसरी लहर की भी पुष्टि हो गई है। अधिकारियों का मानना है कि यदि संयम न बरता गया और मास्क और सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान न रखा गया तो वो दिन दूर नहीं जब स्थिति हमारे हाथ से बाहर हो जाएगी। हालांकि दो दिन पहले ही राधा स्वामी कोविड सेंटर पर मरीजों को रखने के लिए 650 पलंग की व्यवस्था की गई है। बढ़ते मरीज प्रशासन की चिंता का बड़ा विषय है। शहर में मुनादी ओर प्रोटोकॉल की समझाइश का अभी भी कोई असर नहीं।

वही दूसरे शहरों की बात करें तो राजधानी भोपाल में भी कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली। भोपाल में भी एक दिन में 100 से ज्यादा केस यानि 192 पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। भोपाल AIIMS और आइशर हेल्थ सेंटर में 10-10 डॉक्टर पॉजिटिव आए हैं। शिवपुरी में SP राजेश चंदेल और मेडिकल कॉलेज की महिला डॉक्टर पॉजिटिव आए हैं। प्रदेश में संक्रमण दर 1% है। महामारी पर काबू पाने के लिए संक्रमण दर का 1% प्रतिशत से कम रहना जरूरी है। एक ही दिन में एक्टिव मामलों में 500 से ज्यादा की बढ़ोतरी हुई है। ग्वालियर में 97 नए पॉजिटिव मिले हैं।

क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें     |     समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत     |     UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास     |     MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई     |     मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग     |     खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल     |     मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग     |     ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट…     |     मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले     |     चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374