Breaking
भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क

रायपुर में पांच हजार का इनाम जीतने के चक्कर में युवक ठगी का शिकार, खाते से निकाले 1.70 लाख

Whats App

रायपुर। फोन पे कंपनी से पांच हजार रुपये इनाम जीतने के लालच में युवक एक लाख 70 हजार रुपये की ठगी का शिकार हो गया है। युवक ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ कोतवाली पुलिस थाने में अपराध दर्ज कराया है। कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रहा है।

छोटापारा निवासी मो. जुनैद प्राइवेट नौकरी करते हैं। 28 दिसंबर, 2021 की शाम पांच बजे उनके मोबाइल नंबर पर अज्ञात मोबाइल नंबर क्रमांक 9883981865 एवं 7735463775 से फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि आपको फोन पे कंपनी से पांच हजार रुपये का इनाम आया है। उसने फोन पे आप्शन पर जाकर क्लिक करने के लिए तो लालच में आकर आप्शन पर क्लिक कर दिया।

इसके बाद जुनैद के कोतवाली स्थित कैनरा बैंक से दो हजार रुपये कट गए। जुनैद ने जब पैसा वापस करने की बात कही तो आरोपित ने पैसा वापस करने के लिए क्यूएस एप्लीकेशन डाउनलोड करवाया और पैसा क्यूएस साफ्टवेयर के जरिए भेज देने की बात कही। आरोपित के बताए अनुसार प्रार्थी ने साफ्टवेयर डाउनलोड कर लिया। साफ्टवेयर डाउनलोड करने पर ओटीपी आई। प्रार्थी ने जैसे ही ओटीपी बताया तो उसके खाते से एक लाख 70 हजार रुपए तुरंत कट गए।

Whats App

चोरी की नियत से एटीएम में तोड़फोड़ करने वाला आरोपित गिरफ्तार

एटीएम मशीन तोड़कर चोरी का प्रयास करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मंदिर हसौद थाना क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था। मंदिरहसौद की पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान उसे पकड़ा है। मंदिर हसौद पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक बरोदिया, खुरई जिला सागर निवासी आरोपित प्रीतम कुशवाहा ने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को तोड़फोड़ कर नकदी रकम चोरी करने का प्रयास कर रहा था। पुलिस की रात्रि गश्त पार्टी ने पकड़ा।

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374