Breaking
85 मामलों में जब्त की थी हेरोइन, चरस, गांजा और नशीली गोलियां, वीडियो-फोटोग्राफी हुई अशोक गहलोत फिर दिखाएंगे जादू या सचिन पायलट बनेंगे मुख्यमंत्री, क्या होगा सोनिया गांधी का फैसला? कबाड़ी दुकान में चोरी के बाद बदमाशों ने लगाई आग ट्यूशन टीचर ने बच्ची को गर्म चिमटे से जलाया धरती से निकली हैं धमतरी की मां विंध्यवासिनी, देश विदेश से दर्शन करने आते हैं श्रद्धालु दिसंबर 2023 तक हर भारतीय के लिए 5जी लाएगी जियो : मुकेश अंबानी विक्की कौशल ने खास अंदाज में दी ऋचा-अली को शादी की बधाई  लॉ कॉलेज के प्रोफेसर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या  सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, पुलिस चौकी के पास ही है एटीएम 2 बच्चों की मां को पड़ोसी ने बनाया शिकार; 2 अन्य धाराओं में भी सजा-जुर्माना

रायपुर में पांच हजार का इनाम जीतने के चक्कर में युवक ठगी का शिकार, खाते से निकाले 1.70 लाख

Whats App

रायपुर। फोन पे कंपनी से पांच हजार रुपये इनाम जीतने के लालच में युवक एक लाख 70 हजार रुपये की ठगी का शिकार हो गया है। युवक ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ कोतवाली पुलिस थाने में अपराध दर्ज कराया है। कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रहा है।

छोटापारा निवासी मो. जुनैद प्राइवेट नौकरी करते हैं। 28 दिसंबर, 2021 की शाम पांच बजे उनके मोबाइल नंबर पर अज्ञात मोबाइल नंबर क्रमांक 9883981865 एवं 7735463775 से फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि आपको फोन पे कंपनी से पांच हजार रुपये का इनाम आया है। उसने फोन पे आप्शन पर जाकर क्लिक करने के लिए तो लालच में आकर आप्शन पर क्लिक कर दिया।

इसके बाद जुनैद के कोतवाली स्थित कैनरा बैंक से दो हजार रुपये कट गए। जुनैद ने जब पैसा वापस करने की बात कही तो आरोपित ने पैसा वापस करने के लिए क्यूएस एप्लीकेशन डाउनलोड करवाया और पैसा क्यूएस साफ्टवेयर के जरिए भेज देने की बात कही। आरोपित के बताए अनुसार प्रार्थी ने साफ्टवेयर डाउनलोड कर लिया। साफ्टवेयर डाउनलोड करने पर ओटीपी आई। प्रार्थी ने जैसे ही ओटीपी बताया तो उसके खाते से एक लाख 70 हजार रुपए तुरंत कट गए।

Whats App

चोरी की नियत से एटीएम में तोड़फोड़ करने वाला आरोपित गिरफ्तार

एटीएम मशीन तोड़कर चोरी का प्रयास करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मंदिर हसौद थाना क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था। मंदिरहसौद की पुलिस ने रात्रि गश्त के दौरान उसे पकड़ा है। मंदिर हसौद पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक बरोदिया, खुरई जिला सागर निवासी आरोपित प्रीतम कुशवाहा ने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को तोड़फोड़ कर नकदी रकम चोरी करने का प्रयास कर रहा था। पुलिस की रात्रि गश्त पार्टी ने पकड़ा।

85 मामलों में जब्त की थी हेरोइन, चरस, गांजा और नशीली गोलियां, वीडियो-फोटोग्राफी हुई     |     अशोक गहलोत फिर दिखाएंगे जादू या सचिन पायलट बनेंगे मुख्यमंत्री, क्या होगा सोनिया गांधी का फैसला?     |     कबाड़ी दुकान में चोरी के बाद बदमाशों ने लगाई आग     |     ट्यूशन टीचर ने बच्ची को गर्म चिमटे से जलाया     |     धरती से निकली हैं धमतरी की मां विंध्यवासिनी, देश विदेश से दर्शन करने आते हैं श्रद्धालु     |     दिसंबर 2023 तक हर भारतीय के लिए 5जी लाएगी जियो : मुकेश अंबानी     |     विक्की कौशल ने खास अंदाज में दी ऋचा-अली को शादी की बधाई      |     लॉ कॉलेज के प्रोफेसर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या      |     सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, पुलिस चौकी के पास ही है एटीएम     |     2 बच्चों की मां को पड़ोसी ने बनाया शिकार; 2 अन्य धाराओं में भी सजा-जुर्माना     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374