Breaking
जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा ... राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर  महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफ... गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।

पाकिस्तान में बर्फबारी का कहर, मरने वालों का आंकड़ा 23 पहुंचा

Whats App

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में बर्फबारी ने इस बार सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं। भीषण बर्फबारी के चलते बीते दिन पाक के मुरी में गाड़ियां के फंसने से लगभग 19 पर्यटकों की मौत की खबर सामने आई थी, जिसका आंकड़ा अब 23 तक पहुंच गया है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के मुर्री में भारी बर्फबारी से मरने वालों की संख्या रविवार को बढ़कर 23 हो गई है, क्योंकि सुरक्षा बलों ने एक हजार से अधिक पर्यटकों को प्रभावित क्षेत्र से निकाल लिया है। इस्लामाबाद पुलिस द्वारा अब तक सैकड़ों पर्यटकों को सुरक्षित इलाकों में पहुंचाया गया है और बचाव अभियान पूरी गति से जारी है। एआरवाई न्यूज ने इस्लामाबाद के महानिरीक्षक मुहम्मद अहसान यूनुस के हवाले से यह जानकारी दी

1500 से अधिक पुलिस अधिकारी तैनात

इस्लामाबाद के महानिरीक्षक यूनुस ने मरी में फंसे नागरिकों के लिए चल रहे बचाव अभियान की प्रगति का निरीक्षण किया है और बचाव अभियान में भाग लेने के लिए 1500 से अधिक पुलिस अधिकारियों को तैनात किया है जो मुर्री से पर्यटकों की सुरक्षित वापसी तक जारी रहेगा। शनिवार को पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार ने इलाके में मरी आपदा की घोषणा की थी। मुख्यमंत्री ने अस्पतालों, पुलिस थानों और बचाव सेवाओं में भी आपातकाल की स्थिति लागू करने का आदेश दे दिया था।

Whats App

पाकिस्तानी सेना की पड़ गई थी जरूरत

बचाव अभियान में प्रशासन को सहायता के लिए पाकिस्तानी सेना को बुलाना पड़ा क्योंकि हिल स्टेशन पर लगभग 1,000 कारें फंसी हुई थीं। डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, बुजदार ने बचाव कार्य में तेजी लाने और फंसे हुए पर्यटकों को सहायता प्रदान करने के निर्देश जारी किए थे। रावलपिंडी प्रशासन ने पंजाब के सीएम को रिपोर्ट पेश की थी। जिसमें कहा गया था कि पाकिस्तान के मौसम विभाग (पीएमडी) ने अभूतपूर्व बर्फबारी के बारे में जिला प्रशासन को सतर्क नहीं किया था। रिपोर्ट के अनुसार, मुर्री में पांच फीट बर्फबारी हुई और 6 जनवरी की रात को हिल स्टेशन की ओर जाने वाले रास्ते लोगों के लिए बंद कर दिए गए। एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार लोगों को क्षेत्र की यात्रा करने से बचने की सलाह दी गई थी।

जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत     |     ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम     |     छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा रथ     |     राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट     |     गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर      |     महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन     |     इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव     |     चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल     |     Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफल     |     गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374