Breaking
कहां जाता है LIC में जमा किया हुआ आपका पैसा, ये है पूरी डिटेल आपकी आवाज में स्कैमर्स चलते हैं ये चाल, चारों-खाने कर देते हैं चित! एकादशी तिथि शुरू, आज या कल, कब रखा जाएगा कामदा एकादशी का व्रत? संसद में मारपीट, लोगों में तगड़ा गुस्सा…एक कानून पर इस देश में छिड़ गया गृहयुद्ध केले का छिलका चमका देगा चेहरा, इन 4 तरीकों से करें इस्तेमाल मुजफ्फरपुर: घर पर चल रहा था मां का श्राद्ध, छोटा भाई बना हैवान… बड़े भाई को काटकर नदी में फेंका मनीष सिसोदिया को राहत नहीं, कोर्ट ने ED को भी स्टेटस रिपोर्ट में देरी पर लगाई फटकार संदेशखाली, भूपतिनगर के बाद अब रामनवमी में हिंसा, लोकसभा चुनाव से पहले बंगाल में क्यों मचा बवाल? चुनाव चिह्न के साथ बार कोड देने का सुप्रीम कोर्ट का प्रस्ताव, ECI का इनकार, फैसला सुरक्षित जब बीहड़ में बैठा डकैत ददुआ तय करता था कौन बनेगा सांसद, विधायक और प्रधान

औरंगाबाद में पाइप लाइन के जरिए रसोई गैस की आपूर्ति शुरू, सांसद सुशील कुमार ने किया उद्घाटन

Whats App

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद शहर में रविवार से पाइप लाइन के जरिए पीएनजी रसोई गैस की आपूर्ति शुरू हो गई है। केंद्र सरकार के पेट्रोलियम मंत्रालय के तहत घर-घर तक पाइप लाइन के जरिए पाइप्ड नेचुरल गैस (पीएनजी) गैस पहुंचाने की योजना का उद्घाटन औरंगाबाद के पीपरडीह में सांसद सुशील कुमार सिंह ने किया। इस अवसर पर सांसद ने पहली लाभुक सविता देवी को कनेक्शन प्रदान किया। इसके साथ ही अब इच्छुक हर लाभार्थी को हर घर कनेक्शन दिया जाएगा।

इस अवसर पर सांसद ने कहा कि आगामी जुलाई माह तक 8615 कनेक्शन का लक्ष्य रखा गया है। यह औरंगाबाद जिले के लिए बहुत बड़ी बात है। यह पीएनजी कनेक्शन किफायती एवं सुरक्षित है। यह परंपरागत गैस सिलेंडर से सस्ती होगी। इससे करीब 35-40 फीसद की बचत होगी। साथ ही पाइप लाइन से आपूर्ति मिलने से गैस सिलेंडर ढोने की समस्या भी समाप्त होगी। जितना खर्च होगा, उतना ही बिल आएगा। यानी गैस चोरी की शिकायत भी नहीं रहेगी। कोई भी मौसम हो, रसोई गैस की किल्लत नहीं होगी। सीएनजी एवं पीएनजी के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्वच्छ ईंधन की परिकल्पना साकार हो रही है।

इस अवसर पर इंडियन आयल (पीएनजी योजना) के प्रबंधक सौरभ कुमार ने ज्यादा से ज्यादा गैस उपभोक्ताओं से पाइपलाइन गैस आपूर्ति योजना का लाभ उठाने की अपील की।

कहां जाता है LIC में जमा किया हुआ आपका पैसा, ये है पूरी डिटेल     |     आपकी आवाज में स्कैमर्स चलते हैं ये चाल, चारों-खाने कर देते हैं चित!     |     एकादशी तिथि शुरू, आज या कल, कब रखा जाएगा कामदा एकादशी का व्रत?     |     संसद में मारपीट, लोगों में तगड़ा गुस्सा…एक कानून पर इस देश में छिड़ गया गृहयुद्ध     |     केले का छिलका चमका देगा चेहरा, इन 4 तरीकों से करें इस्तेमाल     |     मुजफ्फरपुर: घर पर चल रहा था मां का श्राद्ध, छोटा भाई बना हैवान… बड़े भाई को काटकर नदी में फेंका     |     मनीष सिसोदिया को राहत नहीं, कोर्ट ने ED को भी स्टेटस रिपोर्ट में देरी पर लगाई फटकार     |     संदेशखाली, भूपतिनगर के बाद अब रामनवमी में हिंसा, लोकसभा चुनाव से पहले बंगाल में क्यों मचा बवाल?     |     चुनाव चिह्न के साथ बार कोड देने का सुप्रीम कोर्ट का प्रस्ताव, ECI का इनकार, फैसला सुरक्षित     |     जब बीहड़ में बैठा डकैत ददुआ तय करता था कौन बनेगा सांसद, विधायक और प्रधान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374