Breaking
‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडल... 6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा? सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन? लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल

आगरा मंडल में चौथीलाइन कनेक्टिविटी कार्य के चलते एक ट्रेन रद, रायपुर में अन्य ट्रेनें देर से होगी रवाना

Whats App
रायपुर। रेलवे प्रशासन अधोसंरचना विकास के लिए लगातार काम कर रही है। इसी क्रम में उत्तर मध्य रेलवे आगरा मंडल के मथुरा-पलवल सेक्शन के वृन्दावन-भुटेश्वर स्टेशनों में चौथीलाइन कनेक्टिविटी का कार्य किया जा रहा है। इसके कारण बुधवार को निज़ामुद्दीन से दुर्ग के लिए रवाना होने वाली निज़ामुद्दीन-दुर्ग एक्सप्रेस रद की गई।
वहीं 14 जनवरी को ऊधमपुर-दुर्ग एक्सप्रेस को पलवल-वृन्दावन स्टेशनों के मध्य एक घंटे 40 मिनट नियंत्रित की जाएगी। 14 जनवरी को फिरोजपुर-छिंदवाड़ा एक्सप्रेस को पलवल-वृंदावन स्टेशनों के मध्य और योगनगरी ऋषिकेश-पुरी एक्सप्रेस को पलवल-वृन्दावन स्टेशनों के मध्य एक घंटे 40 मिनट नियंत्रित की जाएगी। 12 जनवरी को पुरी से रवाना होने वाली पुरी-योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस, परिवर्तित मार्ग आगरा केंट-मितावली-खुर्जा जंक्शन-हापुर-मेरठ सिटी होकर चलेगी।
Whats App
दुर्ग नौतनवा, दुर्ग – अजमेर स्पेशल ट्रेन में अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा
रेलवे प्रशासन ने यात्रियों की सुविधा का ध्‍यान रखते हुए दुर्ग नौतनवा और दुर्ग अजमेर ट्रेन में अतिरिक्‍त कोच की सुविधा दी है। जानकारी के मुताबिक गाड़ी क्रमांक 18205 / 18206 दुर्ग-नौतनवा-दुर्ग स्पेशल गाड़ी में दो अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा गाड़ी चलाने के नामित दिनों में दुर्ग से 20 जनवरी से 24 मार्च तक और नौतनवा से 22 जनवरी से 26 मार्च तक उपलब्ध रहेगी। इसी तरह गाड़ी संख्या 18213/18214 दुर्ग- अजमेर-दुर्ग स्पेशल गाड़ी में 02 अतिरिक्त स्लीपर कोच की सुविधा गाड़ी चलाने के नामित दिनों में दुर्ग से 24 जनवरी से 21 मार्च तक एवं अजमेर से 25 जनवरी से 22 मार्च तक उपलब्ध रहेगी।

‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडली     |     6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार     |     खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब     |     दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट     |     नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद     |     कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी     |     Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा     |     हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा?     |     सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन?     |     लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374