Breaking
पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती ... दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर

पीएम मोदी की तारीफ नहीं पची, इसलिए कर रहे देश का अपमान: अमेरिका में राहुल गांधी के आरोपों पर भड़की बीजेपी

Whats App

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 10 दिनों के लिए विदेशी यात्रा पर गए हुए हैं। अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में पहुंचकर राहुल गांधी ने भारतीयों के साथ मुलाकात की और इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार को जमकर आढ़े हाथों लिया। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी, भगवान को भी बता सकते हैं कि क्या करना है। उनके इस बयान पर अब बीजेपी आग बबूला हो गई है। भाजपा का कहना है कि राहुल गांधी भारत का अपमान करने का कोई भी मौका नहीं गंवाते। विदेश यात्रा के दौरान अपने अनापशनाप बयानबाजी और गलतियों को दोहराते रहते हैं।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी की हर यात्रा में भारत का अपमान किया जाता है। इस बार भी प्रायोजित विदेश यात्रा भी उसी दिशा में है, जहां वो अपमान तो पीएम मोदी का करना चाहते हैं, लेकिन अंत में देश का अपमान करने से नहीं हठते। उन्होंने आगे कहा कि अगर आप पहले के भी भाषण देखेंगे तो वह भारत को राष्ट्र ही मानते ही नहीं है, वो तो राज्यों का संघ कहते हैं। साथ ही वह भारत के बढ़ते कदमों पर भी प्रश्नचिह्न करते हैं।

Whats App

मोदी की तारीफ नहीं पची, इसलिए कर रहे देश का अपमान 
अनुराग ठाकुर ने पूछा आखिर उनकी यात्रा का मकसद क्या होता है? केंद्रीय मंत्री ने पीएम मोदी की हालिया विदेश यात्रा का जिक्र कर कहा कि ऑस्ट्रेलियाई पीएम ने प्रधानमंत्री मोदी को बॉस बताया। यह बात राहुल गांधी को पची नहीं, इसलिए  वह विदेश में उनका अपमान कर रहे हैं। पीएम मोदी ने अपनी यात्रा के दौरान लगभग 24 पीएम और दुनिया के राष्ट्रपतियों के मुलाकात की और 50 से अधिक बैठकें की थीं।

राहुल गांधी का बयान 
सैन फ्रांसिस्को में राहुल गांधी ने भारतीयों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत में कुछ लोग ऐसे हैं, जिन्हें लगता है कि वे हर चीज के बारे में सबकुछ जानते हैं, इनमें एक पीएम मोदी जी भी हैं, उन्हें लगता है कि वे हर चीज के बारे में सबकुछ जानते हैं। राहुल ने कहा कि मोदी जी तो भगवान को भी समझा सकते हैं कि ब्रह्मांड में क्या चल रहा है? वे वैज्ञानिक को विज्ञान के बारे में और इतिहासकार को इतिहास के बारे में भी समझा सकते हैं।

खालिस्तानी समर्थकों ने की नारेबाजी 
राहुल गांधी के कैलिफोर्निया के सांता क्लारा में एक कार्यक्रम के दौरान खालिस्तानी समर्थक नारेबाजी होने का वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ लोग हाथ में खालिस्तानी झंडे लेकर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। खालिस्तानी नारे लगते देख राहुल गांधी ने अपना भाषण रोक दिया और चुपचाप खड़े हो गए। खालिस्तानी समर्थकों ने नारे लगाते हुए कहा- 1984 में सिखों के साथ जो हुआ वो मोहबब्त की दुकान नहीं थी। हालांकि जल्द ही उन्हें सिक्योरिटी द्धारा हॉल से बाहर निकाल दिया गया। इसके बाद राहुल गांधी ने दोबारा भाषण शुरू करते हुए कहा कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान में सबका स्वागत है।

पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी     |     कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप     |     कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं     |     आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड     |     अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी     |     शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये     |     अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती वोट     |     दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव     |     लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार     |     झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374