Breaking
‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडल... 6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा? सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन? लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल

आप ने सौंपी खगेश और प्रमोद को जिले की कमान

Whats App

बिलासपुर। आम आदमी पार्टी ने आपने संगठन के विस्तार को और आगे बढ़ाते हुए पूर्व में पदस्थ जिला अध्यक्ष एवं जिला सचिव को पदोन्नत कर प्रदेश में महत्वपूर्ण जवाबदारी दी है। बिलासपुर जिला अध्यक्ष खगेश चंद्राकर एवं बिलासपुर जिला सचिव प्रमोद पटेल, कार्यालय प्रभारी रोमेश साहू,जाकिर अली को अल्पसंख्यक विंग के जिलाध्यक्ष एवं गुलाम गौस को अल्पसंख्यक विंग के उपाध्यक्ष की जवाबदारी सौपी है।

पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में लगभग पांच हजार ब्लॉक अध्यक्ष एवं सर्किल इंचार्ज ओं की नियुक्ति करते हुए अपने संगठन का विस्तार कर नया रायपुर स्थित होटल ललित महल में सभी को आप के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद माननीय डॉ संदीप पाठक द्वारा शपथ ग्रहण करवाई गई।

संदीप पाठक ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को शपथ ग्रहण कराने के पश्चात मंच से पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जोश भरते हुए घोषणा की गई दो जुलाई को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में अरविंद केजरीवाल एवं भगवंत मान की महारैली का कार्यक्रम किया जाएगा।

उन्होंने पदाधिकारियों से कहा कि वे आगे संगठन के विस्तार के लिए लगातार कार्य करें एवं दो जुलाई को बिलासपुर में होने वाली महारैली के लिए जनता के साथ जन संवाद कर हर शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के आम जनता को इस महारैली में शामिल होने का निमंत्रण दें।

बिलासपुर में दो जुलाई को होने वाली महारैली के लिए कल बिलासपुर विधानसभा के जिला कार्यालय में एक बैठक रखी गई जिसमें सभी बिलासपुर जिले के नवनियुक्त पदाधिकारियों का सम्मान प्रदेश सचिव प्रियंका शुक्ला, कोषाध्यक्ष जसबीर सिंह, संयुक्त सचिव उज्ज्वला कराडे द्वारा किया गया एवं संदीप पाठक जी का वीडियो दिखाकर होने वाली महारैली के लिए आवश्यक जवाबदारी पर चर्चा की गई।

बिल्हा विधानसभा मे बिल्हा एवं पथरिया कार्यालय में एवं तखतपुर के कार्यालय में भी दो जुलाई को होने वाली महारैली के संबंध में मीटिंग रखी गई जिसमें उस विधानसभा के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित हुए एवं प्रदेश का जिला की टीम के साथ मिलकर इस कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई।

इन सभी कार्यक्रमों में भारी संख्या में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडली     |     6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार     |     खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब     |     दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट     |     नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद     |     कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी     |     Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा     |     हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा?     |     सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन?     |     लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374