Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

आनलाइन सट्टे से जुड़े व्यक्ति के अपहरण के बाद हत्या 30 लाख वसूलने दी थी सुपारी एक गिरफ्तार

Whats App

भिलाई। आनलाइन सट्टा से जुड़े एक व्यक्ति की अपहरण कर हत्या कर दी गई है। युवक एक जून को लापता हुआ था और शनिवार की सुबह भिलाई-3 के अकलोरडीह तालाब में उसकी लाश मिली। उसके हाथ-पैर को बांधकर तालाब में फेंका गया था और उसकी स्कूटी भी उसी तालाब से मिली। हत्या के एक आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और दूसरे की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि मृतक महादेव बुक का पैनल धारक था और सट्टा के 30 लाख रुपये की लेनदारी के चलते उसकी हत्या की गई है।

जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान एकता नगर भिलाई-03 निवासी ओमप्रकाश साहू (43) के रूप में की गई है। वो एक जून से लापता था। परिवार वालों ने पुरानी भिलाई थाना में इसकी सूचना भी दी थी। इसी दौरान शनिवार को अकलोरडीह के मयूर इंडस्ट्रीज के पीछे स्थित तालाब से उसकी लाश मिली। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महादेव बुक के आनलाइन सट्टा के चलते सुपारी देकर उसकी हत्या कराई गई है। मृतक महादेव बुक से आनलाइन सट्टा खिलाता था। आइपीएल के दौरान उसकी बुक माइनस में चली गई और उसके ऊपर 30 लाख रुपये की देनदारी निकल गई। आनलाइन सट्टा संचालित करने वालों ने उस पर 30 लाख रुपये के सेटलमेंट के लिए दबाव बनाना शुरू किया लेकिन, जब उसने रुपये नहीं दिए तो सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी।

आशंका जताई जा रही है कि गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसके हाथ-पैर बांधकर लाश को तालाब में फेंका गया था। लाश के साथ ही उसकी स्कूटी को भी तालाब में फेंक दिया गया था। पुलिस ने इस मामले में खुर्सीपार निवासी आशीष तिवारी नाम के एक युवक को हिरासत में लिया है और एक अन्य की तलाश की जा रही है। यहां उल्लेखनीय है कि आनलाइन सट्टा में लाभ होने पर पैनल धारक को 20 से 25 प्रतिशत का लाभांश मिलता है। वहीं नुकसान होने पर उतनी भरपाई भी करनी पड़ती है। ये 30 लाख रुपये उसी नुकसान के भरपाई के थे। जिसके चलते ओमप्रकाश साहू की हत्या की गई है।

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374