Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

अगर सपने में दिखाई दे ये चीजें तो अमीर घर से रिश्ता आने का है संकेत ऐसा होता है वैवाहिक जीवन

Whats App

 सोते समय लगभग हर व्यक्ति सपने देखता है। कुछ सपने अच्छे होते हैं तो कुछ सपने बुरे होते हैं। लेकिन कई बार हम देखे गए सपनों का अर्थ नहीं समझ पाते हैं। शास्त्रों में सपनों को भविष्य में होने वाली घटनाओं का संकेत माना जाता है। कई बार आए सपने हमारी शादी से संबंधित होते हैं। जिसके बाद हर व्यक्ति के मन में सवाल आता है कि इस सपने का आखिर क्या मतलब होगा। हर कोई चाहता है कि उसे एक अच्छा जीवनसाथी मिले। स्वप्न शास्त्र के अनुसार कुछ सपने ऐसे होते हैं जो व्यक्ति की जल्दी शादी होने का संकेत देते हैं। आइए जानते हैं वे कौन से सपने हैं।

शहद खाते देखना

अगर कोई लड़की सपने में खुद को शहद खाते हुए देखती हैं तो इसका मतलब है कि जल्द ही आपकी शादी हो सकती है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आप सपने में खुद को खुश होकर नाचते हुए देखते हैं तो इसका मतलब होता है कि आप जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

मेले में घूमते देखना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर कोई व्यक्ति अपने आप को मिले में घूमता हुआ देखता है तो इसका मतलब है कि ये जल्द ही शादी होने का संकेत है। इसका अर्थ है कि व्यक्ति को एक अच्छा जीवनसाथी मिलेगा।

ज्वेलरी पहने देखना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर कोई लड़की सपने में खुद को ज्वेलरी पहने देखती है तो इसका अर्थ है कि जल्द ही आपके लिए किसी अमीर घर से रिश्ता आने वाला है।

मोरपंख या बांसुरी देखना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर कोई व्यक्ति सपने में मोरपंख या बांसुरी देखता है तो ये काफी शुभ होता है। इसका भी अर्थ है कि आपके घर जल्द ही एक अच्छा रिश्ता आने वाला है।

गिफ्ट में मिले ज्वेलरी

स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर कोई व्यक्ति सपने में आपको ज्वेलरी गिफ्ट करता है तो ये काफी शुभ माना जाता है। कहा जाता है कि इसका मतलब है कि आपका रिश्ता काफी अच्छी जगह होगा और आपका वैवाहिक जीवन काफी खुशहाल रहेगा।

मनी प्लांट को हरा-भरा और लंबा बनाने के लिए अपनाएं ये टिप्स

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374