Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल ड्रॉ रहा तो कौन बनेगा चैंपियन

Whats App

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 7 जून से खेला जाएगा। यह मुकाबला लंदन के ओवल मैदान में होगा। टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड में है और मुकाबले के लिए जमकर तैयारा कर रही है। Accuweather की रिपोर्ट के अनुसार, मैच के पहले 4 दिन मौसम पूरी तरह से साफ रहगा। हालांकि 11 जून को बारिश की संभावना है। ऐसे में इसका असर मैच के नतीजे पर पड़ सकता है।

अगर बारिश हुई तो मैच का क्या होगा?

अगर बारिश के कारण खेल खराब हो जाता है, तो अंपायर उसी दिन इसकी भरपाई कर सकता है। वहीं, बरसात के कारण एक दिन का खेल रद्द होने पर अंपायरों के पास एक अतिरिक्त दिन होगा। अंपायर मैच को रिजर्व डे तक ले जा सकते हैं।

मैच ड्रॉ रहा तो?

ड्रॉ की स्थिति में दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित किया जाएगा।

WTC फाइनल के लिए दोनों टीमें

भारत

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, इशान किशन, अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा, केएस भरत, रविचंद्रन अश्विन, शमी, सिराज, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, उमेश यादव।

रिजर्व खिलाड़ी- यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, मुकेश कुमार।

ऑस्ट्रेलिया

पैट कमिंस, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी, कैमरून ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस, उस्मान ख्वाजा, मारनस लाबुस्चगने, नाथन लियोन, टॉड मर्फी, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, डेविड वॉर्नर।

रिजर्व खिलाड़ी- मिचेल मार्श, मैथ्यू रेनशॉ।

टीवी पर कैसे देखें लाइव मैच?

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को स्टार स्पोर्ट्स पर लाइव प्रसारित किया जाएगा। मैच को अलग-अलग भाषाओं की कमेंट्री के साथ देख पाएंगे।

कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर की जाएगी।

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374