Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

मिडिल क्लास फैमिली पर बेस्ड है विक्की और सारा की जरा हटके जरा बचके पढ़ें फिल्म का रिव्यू

Whats App

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। विक्की और सारा ने अपनी फिल्म का काफी प्रमोशन किया है। वे शहर-शहर अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी थे, जिसके कारण फैंस फिल्म के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए। अब आखिरकार फिल्म रिलीज हो गई। फिल्म में दोनों पति-पत्नी का रोल निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी मिडिल क्लास फैमिली पर बेस्ड है। जरा हटके जरा बचके में दिखाया गया है कि कैसे नए शादीशुदा जोड़े अपने माता-पिता के साथ एक मिडिल क्लास फैमिली में रहते हैं, जहां दोनों को क्वालिटी टाइम नहीं मिल पाता। पढ़िए फिल्म का पूरा रिव्यू।

जरा हटके जरा बचके फिल्म की कहानी कैसी है?

फिल्म की कहानी की बात करें तो कपिल दुबे यानी विक्की कौशल और सौम्या चावला यानी सारा अली खान इंदौर के आनंद नगर में अपने परिवार के साथ रहने वाले हैं। दोनों की शादी को दो साल हो गए हैं। पंडित परिवार में शादी करके आई पंजाबी लड़की सौम्या को खुलकर जिंदगी जीना पसंद है, वहीं उसका पति कपिल हर चीज को शेयर करके चलने में विश्वास रखता है। 6 महीने से अपना बेडरूम मजबूरी में अपने मम्मी-पापा को देने वाले सौम्या और कपिल खुद के घर का सपना देखते हैं। आम आदमी की तरह ही दोनों बड़े-बड़े सपने देखते हैं। जहां दोनों की अलग ही दुनिया होती है।

लेकिन उनके सपने पूरे नहीं हो पाते हैं, सौम्या फिर भी हार नहीं मानती। वह जन आवास योजना के तहत घर के लिए अर्जी करती है। हालांकि घर लेने के सपने देखने वाले ये कपल तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं, ताकि ये अपने खुद के घर में रह सके। वहीं सौम्या एक अनोखा तरीका अपनाती है, जो कि फिल्म में बड़ा ट्विस्ट लेकर आता है। इसे देखने के लिए आपको जरा हटके जरा बचके सिनेमा घरो में देखनी होगी।

जरा हटके जरा बचके को किसने डायरेक्ट किया है?

फिल्म जरा हटके जरा बचके का डायरेक्शन लक्ष्मण उतेकर ने किया है। लक्ष्मण उतेकर, मैत्रेय बाजपेयी, रमीज इल्हाम खान ने इस फिल्म को लिखा है। इस फिल्म की कहानी को काफी खूबसूरती से लिखा गया है। मिडिल क्लास फैमिली पर बेस्ड कहानियां अक्सर लोगों को काफी पसंद आती है। दर्शक इन फिल्मों से काफी कनेक्ट करते हैं। फिल्म में दिखाई गई इंदौर की गलियां ऐसा लगता है कि ये मध्यप्रदेश का प्रमोशन कर रही है। फिल्म में बार-बार इंदौर की गलियों और चौक-चौराहों का जिक्र किया गया है।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374