Breaking
गोपालगंज।ट्रिपल मर्डर केस मामले में कुख्यात सतीश पाण्डेय सहित तीन को कोर्ट ने किया बरी। 3 साल पहले 8 माह में कुष्ठ के 568 नए मरीज खोजे, इस बार अप्रैल माह से अब तक सिर्फ 256 केस ही मिल पाए कई रोमांचक कारनामे कर चुका; अब 23 घंटे में एवरेस्ट बेस कैंप चढ़ा 27 केंद्रों पर दो सत्रों में होगी परीक्षा, नकल रोकने के लिए होंगे समुचित प्रबंध, अधिकारियों ने बनाई ... कर्मचारियों ने किराए के भवन में लिया शरण, लोग बोले- कई बार की गई शिकायत CM ने दिल्ली की 11 व्यापारी एसोसिएशन से मुलाकात; वेयर हाउसिंग पॉलिसी का दिया प्रपोजल खेत में काम कर रही महिला को गोली लगी, एक किमी दूर चल रही थी एसएएफ की फायरिंग पानी, बिजली-स्वास्थ्य के मुद्दे पर अफसरों को घेरेंगे सदस्य; चुनाव के बाद दूसरी बैठक बहन ने ज्वेलर के खिलाफ दायर की थी याचिका; मंजूर हुई झीरमघाटी हमले में खोया इकलौता बेटा,अनुकंपा नियुक्ति पाकर भूल गई बहू,मदद के लिए आगे आया आयोग

शिवराज का मैसेज लेकर दिग्विजय के धरने में पहुंचे कमलनाथ! पहुंचकर कही ये बात…

Whats App

भोपाल: एक तरफ सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने की जिद पर अड़े दिग्विजय सिंह धरने पर बैठ गए हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ ही देर पहले स्टेट हैंगर पर मिले पूर्व सीएम कमलनाथ के जरिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनके लिए संदेश भिजवाया है। कमलनाथ ने बताया कि सीएम शिवराज को दिग्विजय सिंह से मिलने में कोई परहेज नहीं है।

पूर्व सीएम कमलनाथ सीएम शिवराज से स्टेट हेंगर पर मुलाक़ात पर बताया कि मैं अपने दो दिवसीय दौरे के बाद आज छिंदवाड़ा से भोपाल लौटा, उसी समय सीएम शिवराज भी अपने देवास दौरे के तहत स्टेट हेंगर पर पहुंचे थे। हम दोनों की मुलाक़ात अचानक से स्टेट हेंगर पर हुई। स्टेट हेंगर पर हुई इस मुलाक़ात में शिवराज ने मुझे बताया कि दिग्विजय सिंह धरने पर बैठ रहे हैं। मुझे उन्हें समय देने में कोई परहेज़ नहीं। तभी मैंने उन्हें कहा कि इस संबंध में मैं दिग्विजय सिंह से बात करूंगा। अभी धरना स्थल पर दिग्विजय सिंह ने मुझे सच्चाई बताई कि वो तो पिछले डेढ़ माह से मिलने का शिवराज जी से समय मांग रहे है। आज का समय दिया और अचानक से निरस्त कर दिया। कांग्रेस का पूरा समर्थन डूब प्रभावितों के साथ है और उनके हर संघर्ष में हम उनके साथ है।

दरअसल, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पिछले डेढ़ महीने से टेम व सुठालिया परियोजना के अंतर्गत डूब क्षेत्र में आने वाले किसानों के साथ सीएम शिवराज से मिलना चाहते थे। लेकिन सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनसे नहीं मिले। हालांकि इस बीच दिग्विजय सिंह ने सीएम हाउस के बाहर धरना देने की धमकी दी । इसी बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 21 जनवरी सुबह 11 बजे उन्हें मिलने का समय भी दे दिया लेकिन फिर व्यस्तता के चलते एक बार फिर मिलने से मना कर दिया। इस पर दिग्विजय सिंह काफी नाराज हुए और उन्होंने चैलेंज दिया कि वे हर हाल में सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलकर रहेंगे। भले ही उनकी गिरफ्तारी हो जाए। अपने कहे अनुसार, वे सीएम हाउस जाने के लिए निकले लेकिन उन्हें रास्ते में पुलिस द्वारा बैरिकेड लगाकर रोक दिया गया।

Whats App

3 साल पहले 8 माह में कुष्ठ के 568 नए मरीज खोजे, इस बार अप्रैल माह से अब तक सिर्फ 256 केस ही मिल पाए     |     कई रोमांचक कारनामे कर चुका; अब 23 घंटे में एवरेस्ट बेस कैंप चढ़ा     |     27 केंद्रों पर दो सत्रों में होगी परीक्षा, नकल रोकने के लिए होंगे समुचित प्रबंध, अधिकारियों ने बनाई योजना     |     कर्मचारियों ने किराए के भवन में लिया शरण, लोग बोले- कई बार की गई शिकायत     |     CM ने दिल्ली की 11 व्यापारी एसोसिएशन से मुलाकात; वेयर हाउसिंग पॉलिसी का दिया प्रपोजल     |     खेत में काम कर रही महिला को गोली लगी, एक किमी दूर चल रही थी एसएएफ की फायरिंग     |     पानी, बिजली-स्वास्थ्य के मुद्दे पर अफसरों को घेरेंगे सदस्य; चुनाव के बाद दूसरी बैठक     |     बहन ने ज्वेलर के खिलाफ दायर की थी याचिका; मंजूर हुई     |     झीरमघाटी हमले में खोया इकलौता बेटा,अनुकंपा नियुक्ति पाकर भूल गई बहू,मदद के लिए आगे आया आयोग     |     गोपालगंज।ट्रिपल मर्डर केस मामले में कुख्यात सतीश पाण्डेय सहित तीन को कोर्ट ने किया बरी।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374