Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

भयानक हादसे में परिवार के 4 सदस्यों की मौ’त, मंजर देख दहल जाएगा दिल

Whats App

मोगाः मोगा-बरनाला मुख्य मार्ग पर गांव बुटर कलां के पास एक भयानक हादसा हो गया है। बताया जा रहा था कि पत्थरों से भरा एक टिप्पर अचानक कार के उपर पलट गया। कार में 5 लोग सवार थे। इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कार में सवार एक 8-9 साल की बच्ची को सुरक्षित बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार में सवार लोग हनुमानगढ़ के रहने वाले हैं जोकि किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए मोगा आए थे। दिल्ली के नम्बर वाली आई -20 कार में एक नवविवाहित जोड़े के अलावा एक पुरुष एक महिला व एक 8-9 साल की बच्ची सवार थे। पत्थरों से भरा टिप्पर मोगा से बरनाला की ओर जा रहा था। जब कार टिप्पर के बिलकुल पास से गुजरने लगी तो टिप्पर ने अपना संतुलन खो दिया। टिप्पर के ड्राइव ने कई बार ब्रेक लगाते हुए कार को बचाने की कोशिश की, लेकिन टिप्पपर बेकाबू होकर कार के उपर पलट गया।

मौके पर पहुंची पुलिस व वहां मौजूद लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद कार के उपर से पत्थरों से भरे टिप्पर को हटाया, पांच व्याक्तियों को बाहर निकाला जिनको मोगा के सरकारी हस्पताल लेकर आए। जिनमें से चार लोगों की मौत हो चुकी थी जिनमें से 2 महिलाएं भी शामिल थीं। कार में सवार एक बच्ची के घायल होने की सूचना है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बच्ची किसी तरह कार की खिड़की से बाहर आ गई जिससे उसकी जान बच गई। पुलिस ने शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है व आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374