Breaking
राहुल गांधी नेता प्रतिपक्ष बनते हैं तो करने होंगे ये 5 काम ‘हिंदू धर्म’ की रक्षा के लिए… CM नायडू ने वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन के बाद क्या कहा? मेट्रो के नहीं खुले दरवाजे, घंटों तक फंसे रहे यात्री… और फिर? भाजपा किसी दिन सरकार ही आउटसोर्स न कर दे… पुलिस भर्ती को लेकर अखिलेश ने क्यों उठाया सवाल? Youtuber कुंवारी बेगम ने पार की अश्लीलता की हद, बनाए गंदे वीडियो, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार मराठा आरक्षण: मनोज जरांगे ने अनशन किया स्थगित, सरकार को दी एक महीने की मोहलत बंद लिफाफे में मांगे गए सबूत… यूपी में BJP के खराब प्रदर्शन की ढूंढी जा रही वजह बेस्ट सिटी रैंकिंग में पिछड़ा प्रयागराज, टॉप 30 से बाहर जीजा करता था गंदा काम, साली की शादी हुई तब भी नहीं बख्शा… अब पति ने 12 साल बाद लिया इंतकाम एक वक्त था जब अपनों ने नहीं खोले दरवाजे… इशारों में किसे आइना दिखा गए चिराग पासवान?

हरियाणा में बेकाबू कार ट्रैक्टर-ट्रॉली टकराने से तीन लोगों की मौत, एक घायल

Whats App

हरियाणा के रोहतक में लाहली गांव के पास शनिवार को एक बेकाबू कार ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। तीन मृतकों में से एक की पहचान रोहतक के चुन्नीपुरा निवासी विवेक के रूप में हुई है, जबकि एक अन्य मृतक की पहचान पंजाब के जीरकपुर निवासी के रूप में हुई है। तीसरे मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।कलानौर स्टेशन हाउस ऑफिसर सुशीला ने कहा कि तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक पीजीआई अस्पताल भेज दिया गया है और एक घायल व्यक्ति को इलाज के लिए वहां भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि मामले में जांच जारी है। एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि पंजाब नंबर PB10FB9439 वाली एक कार कलानौर की ओर से रोहतक की ओर आ रही थी, जबकि एक ट्रैक्टर-ट्रॉली विपरीत दिशा से आ रही थी। कार की गति इतनी अधिक थी कि उसने पीछे से ट्रॉली को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

राहुल गांधी नेता प्रतिपक्ष बनते हैं तो करने होंगे ये 5 काम     |     ‘हिंदू धर्म’ की रक्षा के लिए… CM नायडू ने वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन के बाद क्या कहा?     |     मेट्रो के नहीं खुले दरवाजे, घंटों तक फंसे रहे यात्री… और फिर?     |     भाजपा किसी दिन सरकार ही आउटसोर्स न कर दे… पुलिस भर्ती को लेकर अखिलेश ने क्यों उठाया सवाल?     |     Youtuber कुंवारी बेगम ने पार की अश्लीलता की हद, बनाए गंदे वीडियो, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     मराठा आरक्षण: मनोज जरांगे ने अनशन किया स्थगित, सरकार को दी एक महीने की मोहलत     |     बंद लिफाफे में मांगे गए सबूत… यूपी में BJP के खराब प्रदर्शन की ढूंढी जा रही वजह     |     बेस्ट सिटी रैंकिंग में पिछड़ा प्रयागराज, टॉप 30 से बाहर     |     जीजा करता था गंदा काम, साली की शादी हुई तब भी नहीं बख्शा… अब पति ने 12 साल बाद लिया इंतकाम     |     एक वक्त था जब अपनों ने नहीं खोले दरवाजे… इशारों में किसे आइना दिखा गए चिराग पासवान?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374