Breaking
Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार 20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चि... उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी

पहले पिलाई शराब और सिगरेट…फिर गला घोंटकर 10 साल के मासूम को मार डाला, चौंका देगी हत्या की वजह

Whats App

हरियाणा के नूंह से हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे को पहले शराब और सिगरेट पिलाई, फिर जब बच्चा नशे की इन चीजों को झेल नहीं पाया तो वह खून की उल्टियां करने लगा. आरोपी युवक खुद भी नशे में धुत था. बच्चे को उल्टी करते देख उसने बच्चे का गला घोंटकर उसकी जान ले ली. बच्चे की मौत की खबर सुनकर घर वालों के बीच मातम का माहौल पसरा हुआ हैै.

शहर के वार्ड 1 स्थित हामिद कॉलोनी में रहने वाले तौफीक का 10 साल का लड़का कासिम सोमवार 6 मई की शाम करीब 7:30 बजे एसजीएस स्कूल की ड्रेस पहने घर से बाहर खेलने के लिए गया था, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद बच्चा घर नहीं आया परिवार के सदस्यों ने रात में देर तक उसकी खोज की, लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं लग पाया. बच्चे की हत्या के पीछे की कोई वजह सामने नहीं आई है.

बच्चे को शराब-सिगरेट पिलाकर घोंटा गला

Whats App

आरोपी पीड़ित परिवार के घर समीप किराए के मकान में रहता था, लेकिन इस बीच 1 मई को आरोपी ने बाजार में दुकान के ऊपर बने कमरे को 2 हजार रुपए में किराए पर लिया, लेकिन फिलहाल शिफ्ट नहीं हुआ. 6 मई की शाम को पड़ोस के बच्चे को नए लिए कमरे में ले गया. इसके बाद शराब व सिगरेट लेते हुए खुद पीते हुए बच्चे को भी थोड़ी शराब पिलाई. कुछ समय बाद जब उसे सिगरेट पिलाई तो बच्चे को खून की उल्टी हो गई. बच्चा रोने लगा, लेकिन बच्चे की हालत देख आरोपी घबरा गया और आरोपी ने नशे में गला घोंट मार दिया.

इस पूरे मामले को लेकर विधायक आफताब अहमद ने कहा कि इस तरह के गंभीर अपराध को लेकर पुलिस पूरे मामले की सही तरीके से जांच करें और जो भी अपराधी है उसे सजा दी जाए. वहीं परिजनों का कहना है कि जिसने भी जो इस घटना को अंजाम दिया है उसे सजा मिलनी चाहिए.

Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी     |     इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग     |     चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार     |     20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी     |     तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके     |     आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला     |     महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती     |     EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चिट     |     उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी     |     कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374